Zaira Wasim Molestation Case: Jagrati Shukla who raised doubts over incident, threatens trolls – जायरा पर सवाल उठाने वाली न्यूज ऐंकर की चेतावनी- बाप कसम, जिंदा वापस नहीं जाओगे

‘दंगल’ फिल्‍म की अभिनेत्री जायरा वसीम ने इंस्‍टाग्राम पर वीडियो पोस्‍ट कर विमान में छेड़खानी की शिकायत की। सोशल मीडिया पर इसे लेकर खूब बातें हुईं। जायरा का समर्थन करने वालों से इतर कुछ लोगों ने घटना पर सवाल खड़े किए। फेसबुक पर खुद को पूर्व पत्रकार बताने वाली जागृति शुक्‍ला ने इसे ‘पब्लिसिटी स्‍टंट’ बताया। उन्‍होंने कई ट्वीट्स में जायरा के रवैये पर सवाल उठाए। इसके बाद जब लोगों ने जागृति को ट्रोल करना शुरू किया तो वे नाराज हो गईं। स्‍वरा भास्‍कर, सोनम कपूर जैसी अभिनेत्रियों ने जागृति के ट्वीट्स की निंदा की। हालांकि जागृति अपने स्‍टैंड पर कायम रहीं और लगातार इस पूरी घटना को मिल रही कवरेज पर ट्वीट किए। जब आलोचना ज्‍यादा होने लगी तो जागृति ने धमकी भरे लहजे में लिखा, ”प्रिय लोगों (महिलाएं सम्मिलित) जो जायरा वसीम के दावों की सत्‍यता पर सवाल उठाने के लिए मुझसे नफरत कर रहे हैं और मेरा शोषण होते देखना चाहते हैं, सिर्फ इसलिए कि मैंने जायरा पर सवाल उठाए। आपके लिए एक सवाल है, ‘एक बार कोशिश करके तो देखो, बाप कसम, जिंदा वापस नहीं जाओगे ये वादा रहा।’ यकीन नहीं करते, आजमा कर देख लो।

जायरा वसीम ने कहा था कि उनके पीछे बैठा अधेड़ शख्स उनकी पीठ और गर्दन पर पैर फिरा रहा था। वीडियो में जायरा ने कहा, “मैं अभी विमान से उतरी हूं और इस पूरी घटना पर मैं चिल्लाई..ऐसा नहीं होना चाहिए..आपके साथ इस तरह का व्यवहार नहीं होना चाहिए या आपको ऐसा महसूस नहीं कराया जाना चाहिए। यह भयावह है।” उन्होंने कहा, “क्या इस तरह से वे लड़कियों की सुरक्षा सुनिश्चित करेंगे? अगर हम अपनी मदद खुद करने का फैसला नहीं करें तो कोई भी हमारी मदद नहीं करेगा और यह सबसे भयावह बात है।”

अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने ट्वीट किया, “शर्म की बात है विस्तारा की तुम्हारे कर्मचारियों ने कुछ नहीं किया। सभी यात्रियों को शर्म आनी चाहिए, वे भी इस मामले में दोषी हैं। एयरलाइंस के लिए सीट नंबर के आधार पर उस शख्स का पता लगाना मुश्किल काम नहीं है। उसकी गिरफ्तारी होनी चाहिए और सजा मिलनी चाहिए।”



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *