आईपीएल में पैसे कमाने के तंज पर साथी क्रिकेटर से भिड़े डेविड वॉर्नर, कहा- इसलिए तुम कभी नहीं चुने जाओगे – IPL 2018: David Warner involved in social media banter with Australian teammate over ‘money’ matters

इंडियन प्रीमियर लीग (2016) की चैम्पियन सरराइजर्स हैदराबाद ने कप्तान डेविड वॉर्नर और भुवनेश्वर कुमार को 2018 की नीलामी से पहले रिटेन करने का फैसला किया है। फ्रेंचाइजी ने टीम के बड़े खिलाड़ियों जैसे शिखर धवन, राशिद खान, मुस्ताफिजुर रहमान को रिटेन करने में दिलचस्पी नहीं दिखाई। टीम द्वारा रिटेन किए जाने के बाद वॉर्नर ने इंस्टाग्राम पर अपनी खुशी जाहिर की, लेकिन उनके अॉस्ट्रेलियाई साथी जो बर्न्स ने उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की, जिसका उन्होंने करारा जवाब दिया। वॉर्नर ने फोटो पोस्ट करते हुए लिखा, जिस क्षण मुझसे सनसाइजर्स में रुकने को कहा गया, मैं रिटेन होने पर बहुत खुश था। अब 2018 पर नजरें टिकी हैं। लेकिन बर्न्स ने उनकी पोस्ट पर कमेंट में काफी सारे ‘मनी बैग्स’ का इमोजी पोस्ट कर दिए। इस पर वॉर्नर ने लिखा, इसी वजह से तुम कभी चुने नहीं जाओगे। हमें खेल से प्यार है। बता दें कि इससे पहले भी वॉर्नर और बर्न्स कई बार सोशल मीडिया पर आमने-सामने आ चुके हैं।

बड़ी खबरें

गौरतलब है कि रिटेन पॉलिसी के तहत विराट कोहली एक बार फिर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर की तरफ से खेलेंगे। विराट रिटेन करने वाले खिलाड़ियों में सबसे महंगे हैं। उनके लिए बेंगलोर ने 17 करोड़ रुपये दिए हैं। फ्रेंचाइजी ने दक्षिण अफ्रीका के अब्राहम डिविलियर्स को भी रखा है। क्रिस गेल को बेंगलोर ने मुक्त कर दिया है। उनके ऊपर युवा बल्लेबाज सरफराज खान को तरजीह दी है। जबकि दो साल बाद इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में वापसी कर रही चेन्नई सुपरकिंग्स ने लीग के आगामी संस्करण के लिए महेंद्र सिंह धोनी को बनाए रखा है। धोनी के साथ चेन्नई ने सुरेश रैना और हरफनमौला खिलाड़ी रवींद्र जडेजा की भी अपने साथ ही रखा है। वहीं चेन्नई के साथ वापसी कर रही राजस्थान रॉयल्स ने अॉस्ट्रेलिया के स्टीवन स्मिथ को ही अपने साथ रखा है।

मौजूदा विजेता मुंबई इंडियंस ने कप्तान रोहित शर्मा को रिटेन करने के लिए 15 करोड़ रुपये की रकम चुकाई है। रोहित के अलावा मुंबई ने अपने स्टार हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या और टी-20 विशेषज्ञ गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को अपने साथ ही बनाए रखा है। हार्दिक और बुमराह के लिए मुंबई ने क्रमश: 11 और सात करोड़ रुपये खत्म किए हैं।

देखें वीडियो ः

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *