इस शख्स के दीवाने हैं विराट कोहली, मिल नहीं पाए तो भेजा यह गिफ्ट – Virat Kohli extends a sweet gesture towards DJ Kygo

इलेक्ट्रॉनिक डांस म्यूजिक (ईडीएम) को भारतीय कप्तान विराट कोहली कितना पसंद करते हैं, यह जगजाहिर है। लेकिन बहुत कम लोग जानते हैं कि विराट कोहली डीजे कायगो के बहुत बड़े फैन हैं। कायगो नॉर्वे से हैं और वह फिलहाल सनबर्ग टूर के लिए भारत दौरे पर हैं। रविवार को वह मुंबई में थे। श्रीलंका के खिलाफ चल रही टेस्ट सीरीज के कारण भारतीय कप्तान को कॉन्सर्ट मिस करना पड़ा। लेकिन उन्होंने प्यारा बर्ताव दिखाते हुए कायगो के लिए एक स्पेशल हैंपर भेजा। एक बास्केट में उन्होंने कायगो के लिए ए स्टार स्पीकर और हेडफोन्स भेजे। यह पहली बार नहीं है, जब भारतीय कप्तान ने खुलकर ईडीएम के लिए अपना प्यार दिखाया हो। इससे पहले उन्होंने बेल्जिना के डीजे दिमित्री वेगास और लाइक माइक की जमकर तारीफ की थी।

श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में विराट ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 18 महीनों बाद दोहरा शतक जड़ा। उनके दमदार प्रदर्शन ने आलोचकों को भी उनका कायल बना दिया है। श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के बाद वनडे और टी20 सीरीज होगी। भारत अगले साल दक्षिण अफ्रीका का दौरा करेगा, जहां उसे तीन टेस्ट, 6 वनडे और 3 टी20 मैच खेलने हैं। हाल ही में विराट से पूछा गया था कि क्या उन्हें भी आराम की जरूरत है तो कोहली ने कहा था, ”बिल्कुल मुझे भी आराम चाहिए। जब मुझे लगता है कि मेरे शरीर को आराम चाहिए तो मैं पूछ लेता हूं।” कोहली ने कहा था, ”मैं कोई रोबॉट नहीं हूं। आप मेरी खाल काट कर देख सकते हैं। मुझे भी खून निकलता है।”

गौरतलब है कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने श्रीलंका के खिलाफ आगामी वनडे सीरीज के लिए संभावित 15 खिलाड़ियों के नाम की घोषणा कर दी है। खिलाड़ियों की सूची बीसीसीआई ने अपने आधिकारिक अकाउंट पर शेयर की है। इसमें रोहित शर्मा (कप्तान), शिखर धवन, अजिंक्य रहाणे, श्रेयस अय्यर, मनीष पांडे, केदार जाधव, महेंद्र सिंह धोनी (विकेट कीपर), हार्दिक पांड्या, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार और सिद्धार्थ कौल को टीम में जगह दी गई है। रिपोर्ट के अनुसार श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए कप्तान विराट कोहली को आराम दिया गया है।

देखें वीडियो ः

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *