…जब पंड्या को गिरफ्तार कराने के लिए पोलार्ड ने बुला ली पुलिस, क्रिकेटर ने शेयर किया वाकया -Indian allrounder cricketer hardik pandya shared incident in breakfast with champions that why west indies player Kieron pollard called police to arrest him

ब्रेकफास्ट विद चैम्पियन्स शो के हॉस्ट गौरव कपूर से बातचीत के दौरान भारतीय क्रिकेट टीम के आलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पंड्या ने एक घटना का जिक्र करते हुए खुलासा किया कि वेस्ट इंडीज के खिलाड़ी कीरेन पोलार्ड ने उन्हें गिरफ्तार कराने के लिए पुलिस बुला ली थी। यह उस समय की बात है जब भारतीय खिलाड़ी वेस्ट इंडीज दौरे पर थे। हार्दिक पोलार्ड को भाई की तरह मानते हैं। इस घटना को याद करते हुए हार्दिक ने कहा कि वेस्ट इंडीज दौरे के दौरान वे अपना सारा समय पोलार्ड के साथ बिताते थे। मैं उनके साथ ऐसे घूम रहा था जैसे में भारत में घूमता हूं क्योंकि मुझे पता था कि उनके होते हुए मुझे कुछ नहीं हो सकता है।

हार्दिक ने कहा पोलार्ड ने मुझसे पूछा कि तुम इतने शांत क्यों हो। मैंने उनसे कहा देखो पॉली, अगर तुम मेरे साथ हो तो मेरे साथ कुछ नहीं हो सकता। मैं तुम्हारे शहर में हूं। यह सुनकर पोलार्ड ने मेरी टांग खींचने का फैसला किया। पोलार्ड ने पुलिस को फोन कर दिया जो कि उनका दोस्त था। पोलार्ड के पुलिस दोस्त ने मुझे गिरफ्तार करने की कोशिश की। मैं जानता था कि यह केवल मजाक है लेकिन एक समय यह मजाक बहुत गंभीर हो गया था। मैं भी काफी शांत रहा और मैंने सोचा कि यहां पर भारतीय टीम को बुलाकर मामले को सुलझाया जाए क्योंकि मैंने कुछ गलत नहीं किया था लेकिन यह सब केवल एक शरारत थी।

संबंधित खबरें

अपने और पोलार्ड के रिश्ते पर बात करते हुए हार्दिक ने कहा कि मैं उनके घर के सभी लोगों से मिल चुका हूं। मैं उनके साथ कई जगहों पर घूमा हूं और इसलिए मैं उन्हें दूसरी मां से जन्मा भाई मानता हूं। आपको बता दें कि बहुत ही जल्द हार्दिक के घर शहनाइयां बजने वली हैं। आप सोच रहे होंगे कि हम हार्दिक की शादी की बात कर रहे हैं लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं है। दरअसल हार्दिक के भाई और क्रिकेटर क्रुणाल की शादी तय हो गई है। क्रुणाल 27 दिसंबर को मुंबई की रहने वाली पंखुडी शर्मा के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *