जब महेंद्र सिंह धोनी ने तेज गेंदबाजी से सबको कर दिया हैरान, देखें वीडियो – MS Dhoni shows hisbowling skills ahead of 1st ODI against Sri Lanka

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें वह श्रीलंका के खिलाफ एक दिवसीय सीरीज खेलने से पहले अभ्यास सत्र में प्रेक्टिस करते हुए देखे गए। आमतौर पर अभ्यास सत्र में धोनी को बल्लेबाजी करते देखा जाता है लेकिन जो वीडियो सामने आया है उसमें पूर्व कप्तान गेंदबाजी कर रहे हैं। वीडियो बीसीसीआई ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर बीते शनिवार को शेयर किया था। इसमें धोनी साथी खिलाड़ियों को प्रेक्टिस करा रहे हैं।

बता दें कि रविवार को धर्मशाला में टीम इंडिया विराट कोहली के बिना ही मैदान पर उतरी है। उनकी गैरमौजूदगी में टीम की कमान रोहित शर्मा को दी गई है। हालांकि उनकी कप्तानी में भारतीय टीम बल्लेबाजी में कोई खास कमाल नहीं कर सकी और टीम के 9 बल्लेबाज 87 रन के स्कोर पर आउट हो गए। इस मैच में भारतीय टीम के खिलाड़ियों के नाम कुछ शर्मनाक रिकॉर्ड भी दर्ज हुए हैं। बल्लेबाज दिनेश कार्तिक बिना कोई रन बनाए 18 गेंद खेलकर आउट हो गए। वनडे में इतनी गेंदें खेलने के बाद भी बिना रन बनाए आउट होने का उन्होंने शर्मनाक वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाया है।

खुद कप्तान रोहित शर्मा भी 13 गेंद में दो रन बनाकर आउट हो गए। जबकि शिखर धवन भी बिना कोई रन बनाए छह गेंद खेलकर आउट हो गए। मैच में टीम के मौजूदा प्रदर्शन की बात की जाए धोनी ने इस मैच में सबसे ज्यादा रन बनाए हैं। खबर लिखे जाने तक धोनी 78 गेंदों में 50 रन बना चुके हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *