दक्षिण अफ्रीका को टीम इंडिया ने दिया उसी की भाषा में जवाब, शमी बोले- स्टेन क्या, किसी से नहीं डरते – India Vs South Africa: Indian Cricketer Mohammad Shami Fitting reply to Dale steyn said we are fearless

भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शामी का क्रिकेट करियर साल 2015 में खेले गए वर्ल्ड कप के बाद एक साल तक काफी बेकार रहा लेकिन शामी ने हाल ही में श्रीलंका के खिलाफ खेले गए टेस्ट मैचों में साबित किया कि वे फिर से वापस फॉर्म में आ गए हैं। अगले महीने जनवरी में साउथ अफ्रीके के दौरे पर टेस्ट मैचों में जीत हासिल करना टीम इंडिया के लिए यह बहुत महत्वपूर्ण और एक बड़ी मुश्किल चुनौती है। पिछले 27 सालों में टीम इंडिया को एक बार भी टेस्ट सीरीज में साउथ अफ्रीका के खिलाफ जीत नहीं मिली है। वहीं मैच से पहले भारत और दक्षिण अफ्रीका के खिलाड़ियों के बीच वर्ड वॉर शुरु हो चुकी है।

हाल ही में दक्षिण अफ्रीका के खिलाड़ी डेल स्टेन ने भारतीय खिलाड़ियों के ऊपर टिप्पणी की थी, जिससे भारतीय टीम कतई भी खुश नहीं है। बता दें कि डेल लगभग एक साल के बाद टीम में वापसी कर रहे हैं और वे एक बेहतरीन गेंदबाज हैं। डेल की टिप्पणी पर मोहम्मद शामी ने उन्हें करारा जवाब दिया है। शामी ने एक्सट्राटाइम को दिए अपने एक इंटरव्यू में डेल को फटकार लगाते हुए बोला कि भारतीय टीम किसी से नहीं डरती है। शामी ने कहा “केवल स्टेन ही नहीं बल्कि कोई भी कुछ भी कह या लिख सकता है, लेकिन हमारी नजरें केवल 100 प्रतिशत देने पर टिकीं हैं। इतना ही नहीं मैं यह भी कहना चाहूंगा कि हम किसी से नहीं डरते और हम पलटवार के लिए तैयार हैं। हम पिछले कुछ सालों से बिना किसी डर के खेल रहे हैं और यही हम आगामी दौरे पर भी करके दिखाएंगे।”

बड़ी खबरें

वहीं जब शामी से पूछा गया कि साउथ अफ्रीका से जीतने के उनकी टीम के कितने चांस हैं, तो शामी ने कहा “हम सभी अपने बेस्ट देने की आशा कर रहे हैं। पिछले दो सालों में टीम ने अपने गढ़ में बहुत अच्छा प्रदर्शन करके दिखाया है और हम अपने प्रदर्शन में और भी ज्यादा अच्छा कर सकते हैं। मैं यह भी कहूंगा कि निश्चित ही इतिहास जरुर बनेगा।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *