पीवी सिंधु ने कौन बनेगा करोड़पति में जीते थे 25 लाख रुपये, कैंसर अस्‍पताल को किये दान – Badminton Star PV Sindhu Donate KBC winning amount 25 lakh rupees to Basavatarakam Indo American Cancer Hospital & Research Institute

बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधु द्वारा बहुचर्चित टीवी शो में जीती गई 25 लाख रुपए की धनराशि को कैंसर के मरीजों के लिए दान में दिया गया है। बता दें कि सिंधु ने यह राशि सदी के महानायक अमिताभ बच्चन द्वारा होस्ट किए जाने वाले शो ‘कौन बनेगा करोड़पति‘ में जीती थी। पीटीआई के अनुसार पद्मश्री सम्मानित पीवी सिंधु ने 25 लाख रुपए का चेक महान तेलगु अभिनेता और बसावटरकम इंडो अमेरिकन कैंसर  हॉस्पिटल एंड रिसर्च इंस्टीट्यूट के चेयरमैन एन. बालाकृष्ण को सौंपा। एन. बालाकृष्णा टीडीपी संस्थापक और एक बेहतरीन अभिनेता रह चुके एन टी रामा राव के बेटे हैं।

सिंधु द्वारा दिए गए चेक की पुष्टि अस्पताल द्वारा जारी की गई एक रिलीज में की गई है। वहीं बालाकृष्णा ने सिंधु के इस फैसले की प्रशंसा की है। इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि सिंधु के इस कदम से अन्य लोगों को भी प्रेरणा मिलेगी कि वे आगे आकर कैंसर के खिलाफ लड़ाई में शामिल होंगे। आपको बता दें कि सिंधु पिछले साल सितंबर में केबीसी का हिस्सा बनी थीं, जिसमें अमिताभ बच्चन ने उनका शो में भव्य स्वागत किया था।

संबंधित खबरें

भारतीय खिलाड़ी सिंधु के लिए साल 2017 कामयाबी से भरा रहा। रियो ओलम्पिक में सिल्वर मेडल जीतकर देश का नाम रोशन करने वाली सिंधु ने उपलब्धियों का सफर जारी रखते हुए सितंबर में कोरिया ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट जीतकर एक नया इतिहास रचा था। विश्व चैंपियनशिप में जापान की नोजोमी ओकुहारा से मिली हार का बदला सिंधु ने इस टूर्नामेंट में लिया था। इस टूर्नामेंट में जीत हासिल करने के बाद सिंधु देश की पहली ऐसी खिलाड़ी बनीं जिन्होंने इस खिताब को अपने नाम किया। इतना ही नहीं सिंधु ने पिछले साल इंडिया ओपन सीरीज पर भी अपना कब्जा जमाया था। वहीं हाल ही में सिंधु का फिल्मों और उनके सितारों के लिए प्रेम भी देखा गया। सिंधु ने अपने ट्विटर हैंडल पर कई साउथ की फिल्मों के सितारों के साथ अपनी तस्वीरें साझा की जिन्हें लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *