रोहित शर्मा की डबल सेंचुरी पर शिखर धवन ने डाली सेल्‍फी, कैप्‍शन देखकर पीछे पड़ जाएंगे इनकम टैक्‍स वाले – Shikhar Dhawan Shared Selfie with Rohit Sharma on twitter with interesting caption

भारतीय क्रिकेटर रोहित शर्मा के लिए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट करियर में साल 2017 उनके लिए बहुत ही शानदार रहा है। बुधवार को कप्तान विराट कोहली की गैरमौजूदगी में टीम की कप्तानी कर रहे रोहित शर्मा ने श्रीलंका के खिलाफ मोहाली वनडे में नाबाद 208 रनों की पारी खेली जो कि उनका वनडे इतिहास में तीसरा दोहरा शतक है। रोहित शर्मा ने इस साल अबतक सात शतक जडे हैं जिनमें छह वनडे और एक टेस्ट शतक शामिल है। रोहित शर्मा को उनकी डबल सेंचुरी पर उनके साथी खिलाड़ी ढेरों बधाइयां दे रहे हैं। वहीं भारतीय बल्लेबाज शिखर धवन ने भी एकदम अलग अंदाज में रोहित को शुभकामनाएं दी हैं।

शिखर ने अपने ट्विटर हैंडल पर अपनी और रोहित शर्मा की एक फोटो शेयर की है जिसका उन्होंने काफी मजेदार कैप्शन दिया है। इस कैप्शन के बाद लगता है कहीं इनकम टैक्स वाले रोहित शर्मा के पीछे न पड़ जाएं। शिखर धवन ने फोटो शेयर करते हुए लिखा “हिटमैन द्वारा की गई सुपर बैटिंग, तुम इस तरह डबल सेंचुरी मार रहे हो जैसे तुम गाड़ियां खरीदते हो..।” शिखर धवन के इस ट्वीट पर कई लोग रोहित शर्मा का उनकी डबल सेंचुरी के लिए बढाई दे रहे हैं। इतना ही नहीं शिखर के फैन्स उनसे कह रहे हैं कि वे कब यह कारनामा करके दिखाएंगे। आपको बता दें कि इस मैच को भारतीय खिलाड़ियों ने जीता था।

टीम की जीत पर खुशी जताते हुए रोहित शर्मा ने कहा “हमारे लिए यह बहुत ही अच्छा था क्योंकि मैच का जीतना मेरे लिए और टीम के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण था। धर्मशाला में मिली हार के बाद हमारा वापस फॉर्म में लौटना काफी जरूरी था और इसे ही वापसी कहते हैं।” रोहित ने साथ ही अर्धशतकीय पारी खेलने वाले शिखर धवन और श्रेयस अय्यर के साथ पदार्पण कर रहे वॉशिंगटन सुंदर की तारीफ भी की।  रोहित ने कहा, “शिखर ने हमें अच्छी शुरुआत दी। श्रेयस अय्यर को देखकर लगा नहीं है कि वह अपना दूसरा वनडे खेल रहे हैं।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *