रोहित शर्मा की पूर्व ‘गर्लफ्रेंड’ का तंज- लोग इसलिए ताली बजा रहे हैं क्‍योंकि वो मर्द है – “People are clapping just because he is a man” says Rohit Sharma’s ex-girlfriend sofia hayat

भले ही रोहित शर्मा का कप्तानी करियर जीत के साथ शुरू न हुआ हो, लेकिन जिस तरह से उन्होंने वापसी की, वह काबिलेतारीफ है। धर्मशाला वनडे में मिली करारी हार के बाद टीम इंडिया की लचर बल्लेबाजी की चौतरफा आलोचना हो रही थी। इसके बाद दूसरे वनडे में रोहित ने जिस तरह तूफानी बल्लेबाजी कर तीसरा दोहरा शतक जड़ा, उसने श्रीलंकाई गेंदबाजी को हिलाकर रख दिया। इसी दिन उनकी शादी की सालगिरह भी थी, जिसे उन्होंने अपनी पत्नी को समर्पित किया। रितिका मैच के दौरान स्टेडियम में मौजूद थीं। इसके बाद भारत ने दोनों वनडे जीतकर सीरीज अपने नाम कर ली। लेकिन रोहित की पूर्व गर्लफ्रेंड सोफिया हयात को यह पसंद नहीं आया।

‘वह मर्द है, इसलिए बजा रहे तालियां’: हयात ने रोहित पर तंज कसने के लिए लिंग भेदभाव का रास्ता अपनाया। हयात ने कहा कि किसी ने भी कंचनमाला पांडे की ओर ध्यान नहीं दिया, जिन्होंने विकलांगों के ओलिंपिक में मेडल जीता है। मेनएक्सपी ने हयात के हवाले से लिखा, ”मैं रोहित की कामयाबी से खुश हूं। लेकिन यह देखकर हैरान हूं कि लोग कैसे लिंग भेदभाव कर रहे हैं। रोहित को समझना चाहिए कि यह गेंद-बल्ले का मैच है”। सोफिया ने कहा, ”वह मर्द हैं, इसलिए लोग तालियां बजा रहे हैं। लेकिन लोगों ने कंचनमाला के ओलिंपिक में पदक जीतने पर एेसा कुछ नहीं किया। मेरे हिसाब से उन्हें (पांडे) ज्यादा प्रशंसा मिलनी चाहिए थी”।

सोफिया ने रोहित के बारे में भी अपनी राय दी। उन्होंने कहा, ”रोहित की अपने पार्टनर को क्रेडिट देने की आदत है। जब मैं उसकी जिंदगी में थी तो मुझे क्रेडिट मिलता था। लेकिन जब वह खराब खेलते हैं, तब मैं रोती हूं”। सोफिया ने कहा, ”मैं खुश हूं कि रोहित को कोई एेसा मिला है, जो उसे मुझसे मूव अॉन करने की कोशिश कर रहा है”। रोहित और सोफिया साल 2012 में बतौर कपल देखे गए थे। हयान ने रोहित संग अपना रिश्ता भी कबूला था। इसी साल की शुरुआत में सोफिया ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से रोहित को ब्लॉक कर उसकी एक तस्वीर पोस्ट की थी। इसके साथ उन्होंने लिखा था, आखिर में मुझे उसे ब्लॉक करना पड़ा।

देखें वीडियो ः

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *