लियोनल मेसी से मिलने के बाद रोनाल्डो के बेटे ने कुछ एेसा कहा जिस पर किसी को यकीन नहीं हुआ – You are my idol, Cristiano Ronaldo’s son tells Lionel Messi

फुटबॉल की दुनिया में क्रिस्टियानो रोनाल्डो और लियोनल मेसी दिग्गज खिलाड़ियों में से एक  माने जाते हैं। पुर्तगाल और रियल मैड्रिड के सुपरस्टार रोनाल्डो ने गुरुवार रात रिकॉर्ड की बराबरी करते हुए पांचवी बार साल के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी का बलोन डिओर पुरस्कार जीता। रियल मैड्रिड में फॉरवर्ड पोजिशन पर खेलने वाले रोनाल्डो ने लगातार दूसरे अवॉर्ड के साथ बार्सिलोना के लियोनल मेसी की बराबरी कर ली। इस दौरान अर्जेंटीना के मेसी वोटिंग में दूसरे, जबकि ब्राजील के नेमार तीसरे नंबर पर रहे। रोनाल्डो ने इससे पहले साल 2008, 2013 और 2014 में, वहीं मेसी ने 2009, 2010, 2011, 2012 और 2015 में बालोन डीओर अवॉर्ड जीता था। एफिल टॉवर पर हुई सेरिमनी में फ्रांस फुटबॉल मैगजीन ने रोनाल्डो को ट्रॉफी दी।

लेकिन सब लोगों की निगाहें उस वक्त थम गईं, जब रोनाल्डो के बेटे को सेरीमनी में अपना आइडल मिल गया। वह कोई और नहीं बल्कि लियोनल मेसी हैं। मेसी न सिर्फ रोनाल्डो जूनियर से मिले, बल्कि हाथ भी मिलाया। इसके बाद रोनाल्डो के बेटे ने एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन दिया-थैंक यू माय आयडल, लियो मेसी। बता दें कि आने वाले वर्षों में भी मैदान पर दोनों दिग्गजों की प्रतिस्पर्धा जारी रहेगी, क्योंकि इस साल भी वे बेस्ट प्लेयर अवॉर्ड के लिए भिड़ेंगे। दोनों के बीच अपने-अपने क्लब्स के लिए ज्यादा से ज्यादा गोल दागने व लीग एवं चैम्पियनशिप मैच जीतने की होड़ होगी। ट्रॉफी दिए जाने के बाद रोनाल्डो ने कहा कि अच्छे संदर्भ में मेसी के साथ लड़ाई जारी रहेगी।

बड़ी खबरें

आपको बता दें कि दोनों खिलाड़ी न तो मैदान में और न ही उसके बाहर दोस्त हैं। लेकिन जब वे किसी अवॉर्ड सेरीमनी में मिलते हैं तो एक दूसरे का खूब सम्मान करते हैं। मारका ने पिछले महीने मेसी के हवाले से कहा था, ”मुझे नहीं पता कि हम दोस्त बनेंगे या नहीं। दोस्ती साथ में वक्त गुजारने और एक दूसरे को जानने से बनती है। हमारे बीच कोई रिश्ता नहीं है, वह इसलिए क्योंकि हम अवॉर्ड सेरीमनी में एक दूसरे को नहीं देखते और यही मौका होता है, जब हम बात करते हैं।

देखें वीडियो ः

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *