विराट कोहली-अनुष्का शर्मा की शादी में हुआ इतना खर्चा, रकम सुनकर उड़ सकते हैं होश – Anushka Sharma, Virat Kohli Wedding Marriage Photos, Video, Images and Pic: Total cost estimation of the iconic ‘Virushka’ wedding

इटली के टस्कनी के आलीशान रिजॉर्ट में 11 दिसंबर को भारतीय कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस ने शादी रचा ली। इस शादी में एक-एक चीज का खास ध्यान रखा गया था। लेकिन अब सवाल उठ रहे हैं कि विराट और अनुष्का की शादी की अनुमानित कीमत कितनी है? स्पोर्ट्सवाला की रिपोर्ट के मुताबिक यह शादी बोर्गो फेनोशिएटो नाम के रिजॉर्ट में हुई थी। यह दुनिया का दूसरा सबसे महंगा रिजॉर्ट है। इस विला में एक बार में केवल 44 लोग ही रह सकते हैं। यानी विरुष्का की शादी में आए प्रति मेहमान पर एक हफ्ते में 1 करोड़ रुपये खर्च हुए। इसका मतलब करीब 44-45 करोड़ रुपये। यह भी गौर करने वाली बात है कि विराट-अनुष्का ने देश के मशहूर डिजाइनर सब्यसाची की ड्रेसेज पहनी थीं। दोनों के डिजाइनर कपड़ों की कीमत ही करीब 1 करोड़ रुपये हो सकती है।

शादी की रात के लिए एक स्पेशल डीजे बुलवाया गया था। समारोह को एक पारंपरिक भारतीय शादी का टच देने के लिए ढोल और नगाड़े वाली टीमों को भी बुलाया गया था। ऊपर के सभी खर्चों से अनुमान लगाया जाए तो विराट-अनुष्का की शादी में करीब 100 करोड़ रुपये खर्च किए गए हैं। इतना ही नहीं विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा को जो अंगूठी दी है, उसकी कीमत भी करीब 1 करोड़ रुपये के आसपास है।

गौरतलब है कि शादी के बाद अब ग्रैंड पार्टी का आयोजन भी होने वाला है। उनका रिसेप्शन कार्ड भी सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है। 21 दिसंबर को दिल्ली में और 26 दिसंबर को क्रिकेटर्स और बॉलीवुड स्टार्स के लिए अलग से मुंबई में शानदार रिसेप्शन का आयोजन किया जाएगा। जहां पर तमाम बॉलीवुड हस्तियां और क्रिकेटर्स शिरकत करेंगे। दोनों की शादी का क्रिकेट और बॉलीवुड लवर्स को लंबे समय से इंतजार था। आपको बता दें कि जिस होटल में विराट अनुष्का ने शादी की है, वह क्रिसमस और न्यू ईयर के दौरान तकरीबन 94 लाख रुपए प्रति हफ्ते की दर से फीस चार्ज करता है। इस दौरान यह दुनिया का दूसरा सबसे महंगा होटल बन जाता है। इसका मतलब बोर्गो फिनोशिएटो होटल की एक रात की फीस लगभग 13 लाख पचास हजार रुपए है। इस होटल में तकरीबन 22 बेडरूम और सुइट हैं।

देखें वीडियो ः

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *