शर्मनाक !! एक ही टीम के 9 खिलाड़ी हुए ‘शून्य’ पर आउट, महज 2 रन पर सिमट गई पारी – Nagaland all out for just two runs in U-19 Women One Day League

क्रिकेट मैदान पर आपने अक्सर अजीबोगरीब कारनामे होते देखे होंगे मगर क्या आप ये सोच सकते हैं कि एक टीम की ओर से 11 खिलाड़ी बल्लेबाजी के लिए मैदान पर उतरें और पूरी टीम सिर्फ 2 रन पर ही ढेर हो जाए। जी हां, ऐसा ही कुछ हुआ है बीसीसीआई के अंडर-19 वनडे सुपर लीग मैच में, जहां केरल के खिलाफ नागालैंड की महिला टीम महज 2 रन पर ऑलआउट हो गई। इस दौरान सिर्फ 1 ही खिलाड़ी अपना खाता खोल सकी। शेष 1 रन अतिरिक्त के जरिए टीम के खाते में जुड़ा।

17 ओवर तक चली इस पारी में सलामी जोड़ी के रूप में मेनका और मुस्कान मैदान पर उतरीं। मेनका ने अपना खाता खोला और कुछ गेंद बाद ही वाइड के रूप में 1 रन मिले। 5.2 ओवर में नागालैंड को पहला झटका लगा और इसके बाद सिलसिला यूं ही जारी रहा।

नागालैंड का स्कोर कार्ड।

विकेट लगातार गिरते रहे मगर टीम के खाते में इसके आगे एक भी रन ना जुड़ सका। आलम ये रहा कि 9 बल्लेबाज खाता तक नहीं खोल सके और टीम 17 ओवर में ही 0.12 के रनरेट से 2 रन पर सिमट गई।

केरल का स्कोर कार्ड।

केरल की ओर से कप्तान मिन्नू मानी ने 4 विकेट झटके, जबकि सौरभी को 2 और सांद्रा सुरेन और बीबी सेबेस्टियन को 1-1 सफलता हाथ लगी। केरल की ओर से बेहद साधारण लक्ष्य का पीछा करते हुए सलामी बल्लेबाज अंशू ने पारी की पहली ही गेंद पर चौका लगाकर टीम को जीत दिला दी। ये ऐसी जीत थी, जिसकी कल्पना खुद केरल भी नहीं कर सकती थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *