शोएब अख्तर ने किया एक ट्वीट, युवराज और हरभजन सिंह ने लिए मजे – Indian Cricketers Harbhajan Singh And Yuvraj singh Trolled Former Pakistani Cricketer Shoaib Akhar on very funny way see reaction

पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब अख्तर इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हो रहे हैं। आपको बता दें कि उन्हें कोई और नहीं बल्कि भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह और युवराज सिंह ट्रोल कर रहे हैं। शोएब अख्तर ने अपने ट्विटर हैंडल पर लोगों को प्रेरित करने वाला एक ट्वीट किया जिसपर युवराज और हरभजन शोएब के मजे ले रहे हैं। वैसे तो सभी जानते ही हैं कि युवराज सिंह और हरभजन सिंह भारतीय क्रिकेट टीम के सबसे मजाकिया खिलाड़ियों में से एक हैं। दोनों खिलाड़ी जहां भी जाते हैं अपनी पंजाबी भाषा में बात कर सभी के साथ हंसी मजाक करते हैं। वे जिंदगी को हंसते हुए जीने के लिए वजह ढूंढते हैं।

दोनों बहुत ही हरफनमौला खिलाड़ी है। शोएब अख्तर के साथ मजे लेने की शुरुआत सबसे पहले युवराज सिंह ने की और कुछ ही देर में हरभजन भी उनका साथ देने के लिए ट्विटर पर आ गए। यह सिलसिला उस समय शुरु हुआ जब रावलपिंडी एक्सप्रेस शोएब अख्तर ने अपने ट्विटर हैंडल पर अपनी एक फोटो ट्वीट की जिसमें वे हाथ में दस्ताने पहने और एक हाथ में उन्होंने हेलमेट पकड़ा हुआ है। इस फोटो पर उन्होंने लिखा है “अपने लक्ष्य के बारे में महत्वाकांक्षी बनने से डरो मत, मेहनत करना मत छोड़ो और न ही अपने सपनो को छोड़ना चाहिए।” इस फोटो के कैप्शन पर शोएब ने लिखा “केवल आपकी मेहनता आपको आपके सपनों को पूरा करने के लिए दिशा दिखा सकता है।”

संबंधित खबरें

शोएब के इस ट्वीट पर युवराज की नजर पड़ गई और उन्होंने उनके लुक को बहुत ही मजाकियां अंदाज में वेल्डिंग करने वाला बता डाला। युवराज ने पंजाबी में लिखा “वो सब तो ठीक है लेकिन भइया ये तो बताओ आप वेल्डिंग करने कहां जा रहे हो।” इसी के कुछ देर बाद हरभजन सिंह भी शोएब से मजे लेने ट्विटर पर आ गए। हरभजन ने भी पंजाबी भाषा में लिखा “मुझे लगता है एक्सरे करने जा रहे हैं, चश्में और दस्तानें भी हैं, हाय मेरा डॉक्टर वीरा शोएब अख्तर।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *