Ab de Villiers wishing to Virat kohli and anushka sharma for their marriage

लंबे लव अफेयर के बाद बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली इसी हफ्ते शादी के बंधन में बंध गए हैं। दोनों ने भारतीय मीडिया से दूर जाकर इटली के मिलान शहर में सात फेरे लिए। क्रिकेट से लेकर बॉलीवुड जगत की दिग्गज हस्तियों ने इस जोड़े को शादी की मुबारकबाद दी। इस लिस्ट में अब साउथ अफ्रीका के स्टार खिलाड़ी और आईपीएल में रॉयल चैंलेंजर्स बैंगलोर की ओर से विराट के साथ खेलने वाले एबी डिविलियर्स का नाम भी जुड़ गया है। डिविलियर्स ने एक वीडियो जारी कर विराट और अनुष्का को शादी की बधाई दी है। डिविलियर्स ने कहा, ‘आप दोनों को शादी की ढ़ेर सारी शुभकामनाएं विराट-अनुष्का। अचानक हुई इस शादी से मैं हैरान हूं, लेकिन मुझे पता था कि तुम लोग इस तरह की सरप्राइज दे सकते हो। आप दोनों हमेशा खुश रहें, उम्मीद है कि आपके बहुत सारे बच्चे होंगे’।

संबंधित खबरें

आपको बता दें कि अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के शादी की खबरें काफी दिनों से चर्चा में थी। श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज से आराम लेने के बाद से ही खबर ने और जोर पकड़ ली थी। मीडिया में अटकलें लगाई जा चुकी थी कि वह 11 दिसंबर को दोनों इटली में शादी करने जा रहे हैं। दोनों ने इसी दिन शादी की और सोशल मीडिया के जरिए सबको इस बात की जानकारी भी दी।

भारत के बाहर जाकर गुप चुप ब्याह रचाने वाले विराट-अनुष्का की शादी में सिर्फ घर वाले और करीबी ही शामिल हुए थे। अब 26 दिसंबर को दोनों की शादी का ग्रैड रिसेप्शन होना है। दिल्ली के एक पांच सितारा होटल में यह रिसेप्‍शन होगा।

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ हनीमून पर हैं। अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पति विराट संग अपने हनीमून की पहली पिक्चर शेयर की है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *