Actress Zareen khan slams news of affair with Shahid Afridi – शाहिद अफरीदी के साथ नाम जोड़ने वालों पर बरसीं बॉलीवुड एक्ट्रेस ज़रीन खान, ‘अफेयर’ को बताया शर्मनाक

क्रिकेट और बॉलीवुड का नाता तो बहुत पुराना है। अक्सर हम बॉलीवुड हसीनाओं के और क्रिकेटर्स के अफेयर के किस्से सुनते रहते हैं। ऐसे ही एक किस्से पर बॉलीवुड एक्ट्रेस ज़रीन खान का गुस्सा फूट पड़ा है। ज़रीन ने सोशल मीडिया पर अपना आक्रोश जाहिर किया है। दरअसल पिछले काफी समय से जरीन खान का नाम पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान रह चुके शाहिद अफरीदी के साथ जोड़कर मीडिया और सोशल मीडिया में गॉसिप की जा रही थी। जरीन खान ने इसी गॉसिप पर हमला बोला है। जरीन खान ने ट्वीट करते हुए लिखा कि मैं सोशल मीडिया में कई पोस्ट ऐसे देख रही हूं जिसमें शाहिद अफरीदी के साथ मेरा नाम जोड़ा जा रहा है। आपको बता दूं कि वह पूरी तरह से फैमिली मैन हैं और बेहद सज्जन इंसान हैं। मैं लोगों से दर्ख्वास्त करना चाहूंगि इस तरह के पोस्ट पर ना तो ध्यान दें और ना ही इस तरह की बातों को तवज्जों दे। इस तरह के पोस्ट करने वाले को जरीन खान ने शर्म करने की सलाह भी दी है।

संबंधित खबरें

आपको बता दें कि हाल ही में शारजाह में खेले गए टी-10 टूर्नामेंट में जरीन खान भी दिखी थीं। दरअसल इस टूर्नामेंट में जिस टीम के कप्तान शाहिद अफरीदी थें जरीन उसी टीम की ब्रांड एंबेसेडर थीं। इस दौरान वो अपनी टीम को चियर करती भी स्टेडियम में नजर आई थीं। स्टेडियम में अफरीदी के छक्कों पर उनकी खुशी कैमरे में कैद हो गई थी जिसके बाद सोशल मीडिया में इन दोनों के अफेयर की बात को हवा मिल गई।

इससे पहले भी जरीन खान कई मौकों पर शाहिद अफरीदी के साथ नजर आ चुकी हैं। फिलहाल शाहिद अफरीदी की शादी हो चुकी है और उनका एक बेटा भी है। जरीन ने कुछ दिनों पहले अफरीदी और उनके बेटे के साथ अपनी एक फोटो भी सोशल मीडिया में शेयर की थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *