After Shahid Afridi Out Virender Sehwag bollywood actress Zareen khan dancing at the Sharjah Cricket Stadium- VIDEO : शाहिद अफरीदी ने वीरेंद्र सहवाग को किया आउट तो स्टेडियम में ही ठुमके लगाने लगी जरीन खान

टी20 क्रिकेट के रोमांच के बाद अब लोग टी10 लीग का मजा ले रहे हैं। छह टीमों के बीच खेले जाने वाला यह टूर्नामेंट दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। गुरुवार (14 दिसंबर) को शाहिद अफरीदी की टीम पख्तूंस और वीरेंद्र सहवाग की कप्तानी वाली मराठा अरेबियंस का मैच खेला जा रहा था। इस मैच के दौरान स्टेडियम में बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान भी बैठी हुईं थी। उन्होंने पख्तूंस टीम की टी-शर्ट पहन रखा था और मैच के हर पल का आनंद उठा रही थीं। पंख्तूस टीम के बल्लेबाज या गेंदबाज जब भी अच्छा करते वह अपनी सीट पर ही डांस करने लगती। वीरेंद्र सहवाग की कप्तानी वाली मराठा अरेबियंस पहले मैच में पंख्तूस के सामने बुरी तरह से फ्लॉप साबित रही। पंख्तूस के कप्तान शाहिद अफरीदी ने अपने एक ही ओवर में अरेबियंस की तीन बल्लेबाजों को आउट कर मैच अपनी गिरफ्त में कर लिया। अफरीदी ने आरआर रोरुव, ड्वेन ब्रावो और वीरेंद्र सहवाग को एक ही ओवर में आउट कर टूर्नामेंट का पहला हैट्रिक अपने नाम किया।

Zareen khan Pakhtoons बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान (फोटो सोर्स- यू-ट्यूब)

सहवाग अपने क्रिकेट करियर में बतौर ओपनर सबसे सफल बल्लेबाज रहे हैं। ऐसे में छह नंबर पर आकर बल्लेबाजी करना और इस तरह पहली गेंद पर आउट होना समझ से परे है। एक तरफ सहवाग निराश स्टेडियम लौट रहे थे तो वहीं दूसरी ओर अफरीदी की इस सफलता से खुश होकर जरीन स्टेडियम में ठुमके लगा रही थी।

इस मैच में पख्तूंस ने मराठा अरेबियंस के खिलाफ 25 रनों से जीत दर्ज की। इससे पहले टूर्नामेंट के पहले मैच में केरला किंग्स ने आयरलैंड के पॉल स्टर्लिग के नाबाद 66 के दम पर बंगाल टाइगर्स को आठ विकेट से मात दी थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *