after t-10 cricket league shahid-afridi and Virender Sehwag ready to play ice-cricket-tournament- after t-10 cricket league shahid-afridi and Virender Sehwag ready to play ice-cricket-tournament

टी-10 क्रिकेट लीग में पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने कमाल का प्रदर्शन किया। उन्होंने गेंद और बल्ले दोनों से ही विरोधियों को खासा परेशान किया। टी-10 के अपने पहले ही मैच में हैट्रिक लेने वाले अफरीदी अब सेंट मौरिट्ज आइस क्रिकेट में हिस्सा लेने के लिए तैयार हैं। इस टूर्नामेंट में भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग भी नजर आएंगे। स्विट्जरलैंड में आयोजित होने वाले इस टूर्नामेंट में इंटरनैशनल क्रिकेट से संन्यास ले चुके क्रिकेटर भी हिस्सा लेंगे। भारत की तरफ से वीरेंद्र सहवाग के अलावा मोहम्मद कैफ भी काफी दिनों बाद क्रिकेट खेलते नजर आएंगे। वहीं पाकिस्तानी की तरफ से शाहिद अफरीदी और शोएब अख्तर इस लीग में हिस्सा लेंगे। जबकि श्रीलंकाई टीम से महेला जयवर्धने और लसिथ मलिंगा खेलते नजर आएंगे। वीजे स्पोर्ट्स ने दावा किया है कि इस टूर्नामेंट के लिए उन्होंने ICC से मंजूरी ली है।

shahid afridi शाहिद अफरीदी। (फोटो सोर्स- क्रिकइंफो)

खबरों की मानें तो इस टूर्नामेंट में खेले जाने वाले मैच -20 डिग्री से भी कम तापमान में होंगे। जिस वजह से मैटिंग पिच को तैयार किया गया है, इसके अलावा इस टूर्नामेंट में प्लासिटिक की लाल गेंद का इस्तेमाल किया जाएगा। इस गेंद का वजन दूसरे गेंदों की तुलना में काफी अधिक होती है। 8 और 9 फरवरी को खेले जाने वाले इस टूर्नामेंट के लिए सभी तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी है।

संबंधित खबरें

इस टूर्नामेंट में काफी चीजें ऐसी होंगी जिसे आपने शायद पहले कभी नहीं देखा होगा। फैंस यही चाहेंगे कि उनके मनपसंद क्रिकेट हमेशा की तरह यहां भी अपना जलवा बिखेरें। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि यह टूर्नामेंट किस खिलाड़ी के लिए यादगार साबित होगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *