All-rounder Angelo Mathews has been appointed Sri Lankan new odi and t20 captain- वनडे और टी-20 मैचों में एक बार फिर कप्तानी करते दिखाई देंगे एंजेलो मैथ्यूज

श्रीलंका के अनुभवी हरफनमौला खिलाड़ी एंजेलो मैथ्यूज को मंगलवार को एक बार फिर वनडे और टी-20 क्रिकेट टीमों की कमान सौंपी गई है। कुछ महीने पहले ही मैथ्यूज ने वनडे टीम की कप्तानी से इस्तीफा दिया था, लेकिन अब उन्हें एक बार फिर यह जिम्मेदारी दी गई है। दिसंबर में श्रीलंका की टीम तिसारा परेरा की कप्तानी में भारतीय दौरे पर टी-20 मैच खेलने आई थी, लेकिन टीम का प्रदर्शन बेहद ही निराशाजनक रहा था। भारत के खिलाफ श्रीलंकाई टीम टी-20 सीरीज में एक भी मैच जीतने में कामयाब नहीं रही। श्रीलंका क्रिकेट के बयान के अनुसार, दिनेश चांडीमल को टेस्ट टीम के कप्तान के रूप में बरकरार रखा गया है और इसके साथ ही वह फिर से वनडे टीम में जगह बनाने में सफल रहे हैं। मैथ्यूज ने इस बात को स्पष्ट किया है कि श्रीलंका क्रिकेट टीम के कोच पद पर चंडिका हथरुसिंघा की वापसी से उन्हें फिर से कप्तान की भूमिका हासिल करने में मदद मिली है।

संबंधित खबरें

angelo mathews एंजेलो मैथ्यूज। (फोटो सोर्स- क्रिकइंफो)

मैथ्यूज ने कहा कि मैंने जब इस्तीफा दिया था, तो कप्तान पद पर वापसी के बारे में कभी नहीं सोचा था। भारत दौरे से वापसी के बाद बोर्ड अध्यक्ष ने मेरे साथ चर्चा की। चयनकर्ताओं ने भी मुझसे बात की और मुझे कप्तान पद पर लौटने के बारे में सोचने को कहा। मुझे इस बारे में फैसला लेने में कुछ दिनों का समय लगा। कुछ कारणों की वजह से मैं इस पद पर लौटा हूं।

टीम : एंजेलो मैथ्यूज (कप्तान), उपुल थरंगा, धनुष गुणाथिलाका, कुशल मेंडिस, दिनेश चांडीमल, कुशल परेरा, थिसारा परेरा, असेला गुणारत्ने, निरोशन डिकवेला, सुरंगा लकमल, नुवान प्रदीप, दुष्मंथ चामीरा, शेनान मधुशंकरा, अकीला धनंजय, लक्षन संदाकन और वानिंदु हसारंगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *