Anushka Sharma, Virat Kohli Wedding Marriage Grandmother of Anushka sharma reveals that her granddaughter and Virat know each other from their childhood – अनुष्का की दादी ने किया खुलासा- लाडली पोती के बचपन का क्रश थे विराट कोहली, साथ में खेलते थे क्रिकेट

इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा आखिरकार 11 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध ही गए। इटली में दोनों ने एक-दूसरे को जीवन भर खुश रखने का और सुख-दुख में एक-दूसरे के साथ रहने का वचन दिया है। इस वक्त सोशल मीडिया पर विराट-अनुष्का की शादी की बहुत सी तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं। हर तस्वीर एक से बढ़कर एक है। सभी तस्वीरों में दोनों साथ में बेहद ही प्यारे लग रहे हैं। अनुष्का जहां हल्के पिंक रंग के कॉम्बिनेशन वाले लहंगे में परी लग रही हैं तो वहीं विराट किसी शहजादे से कम नहीं लग रहे। इटली से करीब हजार किलोमीटर दूर स्थित गांव टस्कनी के आलीशान होटल बोर्गो फिनोशिएटो में दोनों ने शादी की। विराट और अनुष्का की जोड़ी हर किसी को बेहद पसंद है। उनका हर फैन उनकी शादी से जुड़ी हर खबर जानना चाह रहा है।

संबंधित खबरें

अगर आप यह सोचते हैं कि विराट और अनुष्का की मुलाकात एक ऐड शूट के दौरान हुई थी, तो आपको बता दें कि आप गलत हैं। अमर उजाला की रिपोर्ट के मुताबिक दोनों बचपन से ही एक दूसरे को जानते हैं। देहरादून में रहने वाली अनुष्का की 82 वर्षीय दादी उर्मिला ने इस बात का खुलासा किया है। उन्होंने ना केवल यह बताया कि दोनों एक-दूसरे को बचपन से जानते थे, बल्कि सबसे ज्यादा चौंकाने वाली बात यह बताई कि विराट कोहली के ऊपर अनुष्का का बचपन से क्रश था और दोनों साथ में क्रिकेट भी खेला करते थे। दादी के मुताबिक अनुष्का जब छोटी थीं तब कोहली उनके घर खेलने आया करते थे। विराट कोहली को अनुष्का का पूरा परिवार अच्छे से जानता है।

विराट और अनुष्का की शादी के बाद अब ग्रैंड पार्टी का आयोजन भी होने वाला है। उनका रिशेप्शन कार्ड भी सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है। 21 दिसंबर को दिल्ली में और 26 दिसंबर को क्रिकेटर्स और बॉलीवुड स्टार्स के लिए अलग से मुंबई में शानदार रिसेप्शन का आयोजन किया जाएगा। जहां पर तमाम बॉलीवुड हस्तियां और क्रिकेटर्स शिरकत करेंगे। दोनों की शादी का क्रिकेट और बॉलीवुड लवर्स को लंबे समय से इंतजार था। आपको बता दें कि जिस होटल में विराट अनुष्का ने शादी की है, वह क्रिसमस और न्यू ईयर के दौरान तकरीबन 94 लाख रुपए प्रति हफ्ते की दर से फीस चार्ज करता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *