Anushka Sharma, Virat Kohli Wedding Marriage Photos, Images and Pic: Know About Why Bollywood Actor Salman Khan has not been invited to Anushka Sharma and Virat Kohli wedding- विराट, अनुष्का की शादी: सलमान को नहीं मिला न्योता तो खान ने भी अब तक नहीं दी बधाई

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने सोमवार को इटली में शादी कर ली। दोनों ने अपनी शादी की खबर को सोशल मीडिया पर एक बेहद खूबसूरत कैप्शन के साथ साझा किया और सभी को धन्यवाद कहा। ट्वीट करते ही सोशल मीडिया पर दोनों को लोगों ने बधाइयां देनी शुरू कर दी। शुभकामना संदेश देने वालों की कतार में बॉलीवुड और क्रिकेट जगत से कई मशहूर हस्तियों का नाम भी शामिल था। बॉलीवुड के रोमांस किंग कहलाने वाले शाहरुख खान ने उन्हें शादी की बधाई देते हुए लिखा, इसे कहते हैं रियल रब ने बना दी जोड़ी। अनुष्का और विराट को मेरा प्यार। दोनों आपका जीवन खुशियों से भर दें। महानायक अमिताभ बच्चन ने भी शादीशुदा जोड़े को अपनी शुभकामनाएं दी। लेकिन अगर कोई इस बधाई देने वालों की लिस्ट में शामिल नहीं था तो वह थे बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान।

कहा जाता है कि विराट और अनुष्का को दोबारा एक साथ लाने में सलमान का बहुत बड़ा हाथ था। जब अनुष्का ने सलमान खान के साथ सुल्‍तान साइन की थी तो विराट नहीं चाहते थे कि वो ये फिल्म करें। लेकिन अनुष्का अपने करियर के साथ कोई समझौता करने को तैयार नहीं थी। पिंकविला की एक रिपोर्ट की मानें तो सलमान ने इन दोनों का पैचअप कराने के लिए अपने घर बुलाया था। इसके बाद एक बार फिर दोनों साथ हो गए थे। ऐसे में सलमान खान को शादी में न्योता नहीं देने का कोई कारण समझ नहीं आता।

बता दें कि फिल्म सुल्तान की रिलीज से कुछ दिनों पहले जूम की एक रिपोर्ट में अनुष्का शर्मा ने कहा था कि सलमान का रवैया बड़ा डराने वाला है। इसलिए वह उनके साथ खुल नही पाईं। अनुष्का बताती हैं, ‘मैंने उन्हें थोड़ा डराने वाला महसूस किया। वह कुछ ऐसे हैं कि उनके साथ सहज महसूस नहीं होता। वह सिर्फ अपनी चीजें अपने तरीके से करते हैं। लेकिन मैं बहुत शर्मीली किस्म की हूं। मैं हम दोनों के बीच की दूरी को कवर नहीं कर पाई। मैं कठोर बर्फ नहीं तोड़ सकती।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *