Anushka Sharma, Virat Kohli Wedding Marriage Photos, Images and Pic: This is the upcoming one month plan of newly married couple virat kohli and anushka sharma – जानिए, शादी के बाद क्या है विराट और अनुष्का का प्लान

भारतीय कप्तान विराट कोहली और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा परिणय सूत्र में बंध गए हैं। इटली के टस्कनी के आलीशान होटल बोर्गो फिनोशिएटो होटल में दोनों ने शादी की। सोमवार देर रात फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम पर उनकी शादी की तस्वीरें और वीडियो वायरल हो गए थे। लेकिन शादी के बाद दोनों की क्या प्लानिंग है, इसका खुलासा भी हो गया है। फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने ट्विट पर इसका एेलान किया है। तरण ने लिखा, ”विराट और अनुष्का अब साउथ अफ्रीका जाएंगे, जहां विराट आगामी सीरीज की तैयारी करेंगे और अनुष्का उनके साथ न्यू ईयर सेलिब्रेट करेंगी। अनुष्का जनवरी के पहले हफ्ते में वापस आएंगी और शाहरुख खान के साथ मुंबई में आनंद केएल रॉय की फिल्म के अगले शेड्यूल की शूटिंग करेंगी।

संबंधित खबरें

गौरतलब है कि इस जोड़े ने अपनी शादी की खबर को सोशल मीडिया पर एक बेहद खूबसूरत कैप्शन के साथ साझा किया और सभी को धन्यवाद कहा। कोहली और अनुष्का ने वरमाला की तस्वीर शेयर कर लिखा दोस्तों, परिजनों और प्रशंसकों की दुआओं के कारण यह दिन और भी खास बन गया। हमारे सफर का अहम हिस्सा बने रहने के लिए धन्यवाद। शादी के बाद अब ग्रैंड पार्टी का आयोजन भी होने वाला है। उनका रिशेप्शन कार्ड भी सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है। 21 दिसंबर को दिल्ली में और 26 दिसंबर को क्रिकेटर्स और बॉलीवुड स्टार्स के लिए अलग से मुंबई में शानदार रिसेप्शन का आयोजन किया जाएगा। जहां पर तमाम बॉलीवुड हस्तियां और क्रिकेटर्स शिरकत करेंगे। दोनों की शादी का क्रिकेट और बॉलीवुड लवर्स को लंबे समय से इंतजार था।

आपको बता दें कि जिस होटल में विराट अनुष्का ने शादी की है, वह क्रिसमस और न्यू ईयर के दौरान तकरीबन 94 लाख रुपए प्रति हफ्ते की दर से फीस चार्ज करता है।  इस दौरान यह दुनिया का दूसरा सबसे महंगा होटल बन जाता है। इसका मतलब है कि बोर्गो फिनोशिएटो होटल की एक रात की फीस लगभग 13 लाख पचास हजार रुपए है। इस होटल में तकरीबन 22 बेडरूम और सुइट हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *