Arjun Tendulkar played a key role in handing Mumbai a win over Assam in Cooch Behar Trophy match- सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन ने मचाया धमाल, शानदार प्रदर्शन से सबको बनाया कायल

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर भी इन दिनों अपनी दमदार प्रदर्शन की वजह से सुर्खियों में छाए हुए हैं। सचिन जहां अपनी बल्लेबाजी से सभी का दिल जीतने का दम रखते थे तो वहीं अर्जुन की काबलियत उनकी गेंदबाजी है। इस समय अर्जुन तेंदुलकर मुंबई की तरफ से खेलते हुए कूच बेहार ट्रॉफी में शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। हाल में असम और मुंबई के बीच खेले गए मैच में अर्जुन तेंदुलकर ने मुंबई की जीत में अहम भूमिका निभाई है। मुंबई ने टॉस जीतकर पहले असम को बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया। असम की पूरी टीम सिदाक सिंह की गेंदबाजी का तोड़ नहीं निकाल पाई और महज 94 रनों पर ही ढेर हो गई। मुंबई की तरफ से पहली पारी में सिदाक सिंह ने पांच विकेट अपने नाम किया। सौरव साहा ने असम की ओर से अर्धशतक जरूर लगाया। लेकिन उनको छोड़कर कोई भी बल्लेबाज क्रीज पर ज्यादा समय तक टिक नहीं पाया।

बड़ी खबरें

इसके बाद मुंबई ने असम के 94 रनों के जवाब में 357 रन बना डाले। मुंबई के लिए वरुण लवांडे ने सबसे ज्यादा 118 रन बनाए। वहीं मैच बचाने के लिए असम की टीम दूसरी पारी में भी बैकफुट पर नजर आई। टीम की तरफ से कोई भी बल्लेबाज लंबी पारी खेलने में कामयाब नहीं हो सका। वहीं मुंबई की तरफ से इस बार अर्जुन तेंदुलकर ने असम के बल्लेबाजों पर अपना कहर बरपाया।

arjun tendulkar अर्जुन तेंदुलकर

अर्जुन ने 15 ओवरों में 44 रन देकर 4 विकेट झटके और अपनी टीम को असम पर एक पारी और 154 रनों से जीत दिलवा दी। अर्जुन की शानदार गेंदबाजी के आगे असम की टीम ने दूसरी पारी में भी खराब बल्लेबाजी की और उनकी पूरी टीम 109 रनों पर ऑलआउट हो गई। पिछले महीने इसी टूर्नामेंट में अर्जुन ने मध्यप्रदेश के खिलाफ भी पांच विकेट अपने नाम किया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *