astrologer speaks over married life of Virat Kohli and Anushka Sharma – ज्योतिषी ने बताया- शादी के बाद कैसी बीतेगी विराट-अनुष्का की जिंदगी

एक दूसरे को लगभग चार सालों तक डेट करने के बाद अब इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अपने रिश्ते को नया नाम देने की तैयारी में हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो इस महीने दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे। हालांकि दोनों में से किसी की भी तरफ से इस खबर को लेकर आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन दोनों के परिवार वाले हाल ही में इटली के लिए रवाना हुए हैं। ऐसे में विराट और अनुष्का की शादी करने की पूरी संभावना लग रही है। विराट और अनुष्का की शादी की खबरों के साथ-साथ एक और मुद्दे पर लोग बात कर रहे हैं। दोनों की शादी के बाद की जिंदगी को लेकर भी सोशल मीडिया पर काफी बातें की जा रही हैं। अगर आप भी विराट और अनुष्का की क्यूट जोड़ी के फैन हैं तो आप ये बात जरूर जानना चाहेंगे कि शादी के बाद दोनों की जिंदगी कैसी बीतेगी।

संबंधित खबरें

टाइम्स नाउ के मुताबिक ज्योतिषी मलव भट्ट ने दोनों की शादी के बाद की जिंदगी को लेकर बड़े खुलासे किए हैं। ज्योतिषी ने भविष्यवाणी करते हुए कहा है कि शादी के बाद विराट और अनुष्का को अपने करियर में और भी अधिक सफलता मिलेगी और दोनों की जिंदगी खुशहाल होगी। हालांकि यह भी कहा गया है कि शादी के बाद सबकुछ एकदम अच्छा नहीं रहेगा, इस जोड़े के बीच कुछ भावनात्मक संघर्ष भी होंगे जो कि तनाव पैदा करेंगे। मलव भट्ट के मुताबिक कुछ ग्रह उनकी शादी की सफलता में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे। इस पूरी भविष्यवाणी में सबसे महत्वपूर्ण बात यह कही गई कि विराट और अनुष्का को अपनी शादी को सफल बनाने के लिए व्यक्तिगत जीवन और प्रोफेशनल लाइफ में बैलेंस बनाकर चलना होगा।

बता दें कि दोनों के रिश्तेदारों के इटली जाने के बाद से लगभग ये शादी तय मानी जा रही है। इस शादी की डेट को लेकर चर्चा है कि 12 दिसंबर को दोनों इस पवित्र बंधन में बंध सकते हैं। कई रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि दोनों पूरे परिवार के साथ इटली जाने का मकसद शादी के अलावा और कुछ हो ही नहीं सकता। हालांकि बुधवार को जैसे ही यह खबर सामने आई चर्चाओं का मैहौल गर्म हो गया। लोगों ने कई तरह के कयास लगाने शुरू कर दिए। लेकिन खबर फैलते ही अनुष्‍का शर्मा के मैनेजर ने इन खबरों का खंडन क‍िया और ऐसा कुछ भी होने से मना कर दिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *