Australia and England Ashes Mitchell Starc bouncer broke the flap of Joe Root helmet- VIDEO : जो रूट के हेलमेट में जाकर लगी मिचेल स्टार्क की तेज बाउंसर, और फिर…

एशेज सीरीज के पहले टेस्ट मैच के चौथे दिन इंग्लैंड के कप्तान जो रूट के अर्धशतक लगाकर अपनी टीम को एक छोर पर काफी समय तक संभाले रखा। लेकिन अर्धशतक पूरा करते ही हेजलवुड की गेंद पर वह 51 रन बनाकर एल्बीडब्लू आउट हो गए। इंग्लैंड की टीम ऑस्ट्रेलिया को कम से कम चौथी पारी में 250 रनों का लक्ष्य देना चाहेगी। लेकिन जो रूट को छोड़कर टीम का कोई भी बल्लेबाज अर्धशतक भी नहीं जड़ पाया है। इस वजह से यह काम अब थोड़ा मुश्किल होता दिखाई दे रहा है। इसी बीच इंग्लैंड के बल्लेबाज जो रूट के साथ मैदान पर कुछ ऐसा हुआ जिससे वो पूरी तरह से घबरा गए। दरअसल, जो रूट जब बल्लेबाजी करने मैदान पर आए तो उसके सामने मिचेल स्टार्क गेंदबाजी करने आए। मिचेल स्टार्क ने जो रूट को तेज रफ्तार वाली बाउंसर फेंकी जो सीधे जो रूट के हेलमेट में जाकर टकरा गई।

बड़ी खबरें

गेंद की रफ्तार का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते है कि गेंद हेलमेट पर लगते ही हेलमेट का कुछ हिस्सा टूट गया। जो रूट मिचेल स्टार की इस गेंद को देखकर बुरी तरह से घबरा गए। वो तो अच्छा हुआ कि इस गेंद से रूट को कोई नुकसान नहीं पहुंचा और वह सुरक्षित आगे खेलने के लिए तुरंत तैयार हो गए। हेलमेट पर लगते ही स्टार्क भी जो रूट के पास उनका हाल-चाल जानने के लिए पहुंच गए।

इसके बाद मैदान पर मौजूद दूसरे खिलाड़ी भी जो रूट के पास आकर खड़े हो गए और उनसे हाल-चाल जानने लगे। भले ही जो रूट को चोट नहीं आई हो, लेकिन इस गेंद का रूट के मानसिक स्तर पर जरूर असर पड़ा होगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *