Australia vs England Ashes 3rd Test Score, Cricket Score Online, Aus vs Eng Cricket Streaming Watch Online at Star Sports: Eng vs Aus Match Played at WACA Ground Perth 2nd day – Aus vs Eng: खराब शुरुआत के बाद संभला ऑस्ट्रेलिया

कप्तान स्टीवन स्मिथ (नाबाद 92) और उस्माना ख्वाजा (50) ने वाका मैदान पर खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन शुक्रवार को खराब शुरुआत के बाद ऑस्ट्रेलिया को इंग्लैंड के खिलाफ संभाल लिया है। मेजबान टीम ने दिन का अंत तीन विकेट के नुकसान पर 203 रनों के साथ किया। स्मिथ के साथ शॉन मार्श सात रन बनाकर खेल रहे हैं। ऑस्ट्रेलिया अभी भी इंग्लैंड से 200 रन पीछे है। इंग्लैंड ने डेविड मलान (140), जॉनी बेयर्सटो (119) के बेहतरीन शतकों के दम पर अपनी पहली पारी में 403 रन बनाए थे।

ऑस्ट्रेलिया की शुरुआत अच्छी नहीं रही। उसने अपने दो विकेट 55 रनों के कुल योग पर ही खो दिए थे। 44 के कुल स्कोर पर डेविड वार्नर (22) क्रेग ओवरटन का शिकार बने तो 10 रन बाद कैमरून ब्रेनक्रॉफ्ट (25) ओवरटन की गेंद पर ही पगबाधा करार दे दिए गए। इसके बाद ख्वाजा और स्मिथ ने तीसरे विकेट के लिए 124 रनों की साझेदारी करते हुए टीम के संभाला। 179 के कुल स्कोर पर क्रिस वोक्स ने ख्वाजा को पवेलियन भेज दिया। उन्होंने 153 गेंदें खेलीं और आठ चौके लगाए। स्मिथ ने अभी तक अपनी पारी में 122 गेंदें खेली हैं और 14 चौकों के अलावा एक छक्का लगाया है।

संबंधित खबरें

इससे पहले, इंग्लैंड ने चार विकेट के नुकसान पर 305 रनों के साथ दिन की शुरुआत की। मलान पहले दिन ही शतक पूरा कर चुके थे और 110 रनों पर नाबाद लौटे थे। दूसरे दिन उन्होंने अपने स्कोर में 30 रनों का इजाफा और किया तथा 368 के कुल स्कोर पर नाथन लॉयन की गेंद पर आउट हो गए। उनकी 227 गेंदों की पारी में 19 चौके और एक छक्का शामिल है। पहले दिन 75 रनों पर नाबाद लौटने वाले बेयर्सटो ने शतक पूरा किया। 389 के कुल स्कोर पर स्टार्क ने उनकी 215 गेंदों में 18 चौकों की मदद से खेली गई 119 रनों की पारी का अंत किया। उनके जाने के 14 रनों के भीतर ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड के बाकी बचे दो विकेट लेकर उसे ऑल आउट कर दिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *