Big Bash League season first match Thunder keeper Buttler cops helmet blow- फील्डर ने फेंका खतरनाक थ्रो, स्टंप्स की जगह विकेटकीपर के सिर पर लगी बॉल

jos butler

आज से बिग बैश लीग की शुरुआत हो चुकी है। टूर्नामेंट का पहला मैच सिडनी थंडर और सिडनी सिक्सर्स के बीच खेला गया, जिसमें सिडनी थंडर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया। मोइसेस हेनरिक्स की कप्तानी में सिडनी सिक्सर्स पहले बल्लेबाजी करते हुए 9 विकेट पर 149 रन बनाए। लेकिन पहले ही मैच में कुछ ऐसा हुआ जिसकी उम्मीद फैंस को नहीं थी। दरअसल, सिडनी थंडर के विकेटकीपर बल्लेबाज और इंग्लैंड के खिलाड़ी जोस बटलर के साथ एक हादसा हो गया। सिडनी सिक्सर्स की टीम उस दौरान बल्लेबाजी कर रही थी। स्पिनर अर्जुन नायर पारी का 16वां ओवर लेकर मैदान पर आए। सैम बिलिंग्स ने अर्जुन की गेंद को स्क्वेयर लेग की तरफ धकेला और तेजी से रन लेने के लिए भाग गए। बिलिंग्स ने तेजी से दौड़ते हुए एक की जगह दो रन पूरे कर लिए। तभी फील्डर ने स्क्वेयर लेग से थ्रो फेंका जो एक बाउंस खाकर सीधे बटलर के हेलमेट पर जा लगा।

बड़ी खबरें

jos butler जोश बटलर।

हेलमेट पर गेंद सीधा टकरा गई, जिसके बाद बटलर कुछ देर तक मैदान पर ही लेटे रह गए। बटलर के सिर पर गेंद लगने से फील्डर काफी डर गया था। इसके बाद बटलर की चोट को जांचने के लिए फीजियो को मैदान पर बुलाया गया। जिस वजह से खेल को भी थोड़ी देर के लिए रोक दिया गया। फीजियो ने चेक करने के बाद उन्हें बिल्कुल स्वस्थ बताया। इसके बाद जोस बटलर एक बार फिर से कीपिंग करने लगे।

थंडर के गेंदबाजों ने सिक्सर्स के बल्लेबाजों को हाथ खोलने का कोई मौका नहीं दिया। मिचेल मैक्लेनेघन और फव्वाद अहमद ने टीम के लिए दो-दो विकेट अपने नाम किया। हालांकि, जोश बटलर के लिए यह मैच कुछ खास नहीं रहा। विकेटकीपिंग के दौरान जहां उन्हें चोट का सामना करना पड़ा तो वहीं बल्लेबाजी में वह 0 रन बनाकर ही आउट हो गए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *