Bollywood Actress Anushka Sharma And Virat Kohli spotted with Family Pandit from the Mumbai Airport- अनुष्‍का के लिए पिछले साल पूजा कराने वाले पंडित भी साथ गए हैं इटली, एयरपोर्ट पर दिखे विराट कोहली के साथ

भारतीय क्रिकेट टीम के मौजूदा कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की शादी की खबरें एक बार फिर तेज हो गई है। खासतौर पर दोनों के रिश्तेदारों के इटली जाने के बाद से लगभग ये शादी तय मानी जा रही है। इस शादी की डेट को लेकर चर्चा है कि 12 दिसंबर को दोनों इस पवित्र बंधन में बंध सकते हैं। कई रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि दोनों पूरे परिवार के साथ इटली जाने का मकसद शादी के अलावा और कुछ हो ही नहीं सकता। हालांकि बुधवार को जैसे ही यह खबर सामने आई चर्चाओं का मैहौल गर्म हो गया। लोगों ने कई तरह के कयास लगाने शुरू कर दिए। लेकिन खबर फैलते ही अनुष्‍का शर्मा के मैनेजर ने इन खबरों का खंडन क‍िया और ऐसा कुछ भी होने से मना कर दिया। ऐसे में सवाल उठता है कि अगर विराट और अनुष्का अभी शादी नहीं करना चाहते तो फिर पूरी फैमिली के साथ इटली क्या करने जा रहे हैं?

इसके साथ ही यह सवाल भी उठना लाजिमी है कि वह अपने पंडित को वहां साथ क्यों ले जा रही हैं। बता दें कि मुंबई एयरपोर्ट पर अनुष्का अपने पिता अजय कुमार शर्मा, भाई और पंडित के साथ नजर आईं थी। जिसके बाद से इस खबर को लेकर लोगों में उत्साह और बढ़ गया है। जिस पंडित के साथ अनुष्का और उनके परिवार वाले एयरपोर्ट पर नजर आए। वह उनके परिवारिक पंडित हैं। हर शुभ काम करने से पहले अनुष्का शर्मा के पिता उनकी आज्ञा लेते हैं।

अनुष्का शर्मा

पिछले साल जब अनुष्‍का के लिए घर में पूजा का आयोजन किया गया था तब इन्होंने ही पाठ कराया था। ऐसे में जब पंडित परिवार के साथ इटली के लिए रवाना हुए तो लोगों का शक यकीन में बदलते देर नहीं लगी। इसके अलावा अनुष्का के भाई कर्णेश शर्मा ज्यादातार चर्चाओं से दूर ही रहते हैं और कहीं आने-जाने से भी बचते हैं लेकिन इटली के लिए वो भी परिवार के साथ ही एयरपोर्ट पर नजर आए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *