bollywood actress zareen khan dancing after shahid afridi hit sixes on t10-league- VIDEO : शाहिद अफरीदी के छक्कों पर दर्शकों के बीच जमकर नाची जरीन खान

शारजाह में खेली जा रही टी10 लीग में शाहिद अफरीदी की टीम पख्तूंस ने बंगाल टाइगर्स को हराकर जीत के सिलसिले को जारी रखा है। अफरीदी ने पहले ही मैच में हैट्रिक लेकर अपनी टीम को टूर्नामेंट की सबसे मजबूत टीम घोषित कर दिया था। अफरीदी बल्ले व गेंद दोनों से ही विपक्षी टीमों पर हावी नजर आ रहे हैं। पहले मैच में मराठा अरेबियंस को हराने के बाद पख्तूंस ने दूसरे मुकाबले में बंगाल टाइगर्स को 6 विकेट से मात दे दी है। बंगाल टाइगर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 10 ओवर में 127 रन बनाए थे। जिसके जवाब में शाहिद अफरीदी की धुआंधार पारी की बदौलत पख्तूंस ने 6 विकेट से मैच जीत लिया। अफरीदी ने अपनी पारी के दौरान कई लंबे-लंबे छक्के लगाए। हर छक्के के बाद फैंस स्टेडियम में झूमते नजर आए। लेकिन फैंस के बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान भी मौजूद थी। उन्होंने पख्तूंस टीम की टी-शर्ट पहन रखा था और मैच के हर पल का आनंद उठा रही थीं।

बड़ी खबरें

zareen dancing बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान (फोटो सोर्स- यूृट्यूब)

पंख्तूस टीम के बल्लेबाज या गेंदबाज जब भी अच्छा करते वह अपनी सीट पर ही डांस करने लगती। लेकिन जब शाहिद अफरीदी बल्लेबाजी करने आए तो वह सीट से उठकर बाहर खड़ी हो गई और उनके हर शॉट पर डांस करने लगी। दर्शक अफरीदी की बल्लेबाजी के साथ-साथ जरीन के डांस का भी आनंद लेने लेंगे। अफरीदी ने 10 गेंदों में 23 रनों की आतिशी पारी खेली।

शनिवार को खेले गए मुकाबले में शाहिद अफरीदी की टीम पख्तूंस ने लगातार दूसरी जीत हासिल की। आखिरी ओवर में पख्तूंस को जीत के लिए 17 रन बनाने थे। जिसे पख्तूंस ने आसानी से हासिल कर लिया। बता दें कि जरीन खान को टीम पख्तूंस का ब्रांड एम्बेसडर बनाया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *