BPL 2017 T20, Cricket Score Online, Dhaka Dynamites vs Chittagong Vikings: Bangladesh Premier League 2017 Telecast here Dhaka Dynamites Chase 188 run target and win match with 7 wicket – BPL में इविन लुईस ने खेली तूफानी पारी, ढाका डायनामाइट्स ने चटगांव विकिंग्स को 7 विकेट से दी मात

BPL T20 2017, Cricket Score : बांग्लादेश प्रीमियर लीग-2017 में सोमवार को खेले गए पहले मुकाबले में ढाका डायनामाइट्स ने चटगांव विकिंग्स को 7 विकेट से हरा दिया है। ढाका डायनामाइट्स की तरफ से इविन लुईस ने 31 गेंदों में 75 रनों की धमाकेदार पारी खेलकर टीम की जीत सुनिश्चित कर दी थी। इविन लुईस ने अपनी पारी के दौरान 3 चौके और 9 छक्के लगाए। ढाका डायनामाइट्स की शुरुआत अच्छी नहीं रही और शाहिद अफीरी बिना खाता खोले ही पवेलियन लौट गए। लेकिन अफरीदी के बाद टीम की कमान संभालने आए जो डेनली ने इविन लुईस का भरपूर साथ दिया और दोनों ने तेजी के साथ खेलना शुरू किया। हालांकि जो डेनली अपना अर्धशतक पूरा करने से चूक गए।

लेकिन जब वो आउट हुए तो टीम अच्छी स्थिति में थी और वहां से जीत लगभग पक्की ही लग रही थी। जो डेनली ने 44 रन बनाए। डेनली के बाद लुईस भी 71 रन बनाकर आउट हो गए। इसके बाद ढाका डायनामाइट्स के कप्तान शाकिब अल हसन ने कैमरून डेल्पोर्ट के साथ मिलकर टीम को जीत दिला दी। ढाका डायनामाइट्स यह मैच 7 विकेट से आसानी से जीत गया।

बड़ी खबरें

इससे पहले चटगांव विकिंग्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था। चटगांव विकिंग्स की तरफ से कप्तान ल्यूक रोंची ने 59 और अनमूल हक ने 75 रनों की पारी खेली। जिस वजह से टीम का स्कोर पांच विकेट नुकसान पर 187 तक पहुंच गया। ढाका डायनामाइट्स की तरफ से शाकिब अल हसन और सुनील नरेन ने एक-एक विकेट अपने नाम किया तो वहीं चटगांव विकिंग्स के लिए तास्किन अहमद अच्छी गेंदबाजी की।

BPL T20 2017, Highlights, Dhaka Dynamites vs Chittagong Vikings : 

-ढाका डायनामाइट्स की तरफ से इविन लुईस ने 31 गेंदों में 75 रनों की धमाकेदार पारी खेलकर टीम की जीत सुनिश्चित कर दी है। इविन लुईस ने अपनी पारी के दौरान 3 चौके और 9 छक्के लगाए।

-शाहिद अफरीदी के जल्द आउट होने के बाद ईविन लुईस और जो डेनली ने टीम को संभालने का काम किया है। ढाका डायनामाइट्स को जीत के लिए अभी भी 12 ओवर में 122 रन चाहिए।

-चटगांव विकिंग्स इस समय प्वॉइंट टेबलस में सबसे नीचे है और वह इस मैच को जीतकर एक स्थान ऊपर आने की कोशिश करेगी तो वहीं ढाका डायनामाइट्स इसे जीतकर दूसरे स्थान पर जाना चाहेगी। 

-बांग्लादेश प्रीमियर लीग-2017 में 27 नवंबर (सोमवार) को पहला मैच चटगांव विकिंग्स और ढाका डायनामाइट्स के बीच जंग जारी है। पहले बल्लेबाजी करते हुए चटगांव विकिंग्स ने ढाका डायनामाइट्स के सामने 188 रनों का लक्ष्य रखा है।

-चटगांव विकिंग्स की तरफ से रोंची और अनमूल हक ने तेजी से अर्धशतक लगाकर टीम को एक मजबूत स्थिति में पहुंचा दिया है। अब देखना दिलचस्प होगा कि ढाका डायनामाइट्स इस लक्ष्य को हासिल कर पाती है यै नहीं।

– ल्यूक रोंची  के बाद अनमूल हक ने भी जड़ा अर्धशतक। रोंची और अनमूल हक के अर्धशतक की बदौलत चटगांव विकिंग्स काफी मजबूत स्थिति में पहुंच गई है। 18 ओवर के बाद चटगांव विकिंग्स का स्कोर पांच विकेट के नुकसान पर 170 रन हो गया है।

-बेहद मजबूत शुरुआत। चटगांव विकिंग्स के ओपनर ल्यूक रोंची ने चार चौके और चार छक्के की मदद से अपना अर्धशतक पूरा कर लिया है।

चटगांव विकिंग्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। ल्यूक रोंची तेज गति से रन बना रहे हैं। हालांकि सौम्या सरकार के रूप में टीम को पहला झटका लग चुका है। 3 ओवर के बाद चटगांव विकिंग्स का स्कोर एक विकेट के नुकसान पर 17 रन हो गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *