BPL 2017 T20, Cricket Score Online, Rangpur Riders vs Khulna Titans: Bangladesh Premier League 2017 Telecast here – BPL: बेहद रोमांचक मुकाबले में खुलना टाइटंस ने रंगपुर राइडर्स को 9 रन से हराया

बांग्लादेश प्रीमियर लीग-2017 में आज खेले गए पहले मुकाबले में रंगपुर राइडर्स को 9 रन से हरा दिया है। टॉस हारकर बल्लेबाजी करने उतरी खुलना टाइटंस ने 20 ओवर 158 रन बनाए थे। जिसके जबाव में रंगपुर राइडर्स 20 ओवर खत्म होने के बाद 6 विकेट के नुकसान पर 149 रन ही बना पाई। रंगपुर राइडर्स की तरफ से सबसे अधिक रवि बोपारा ने 59 रन बनाए। लेकिन उनकी ये पारी टीम को जीत नहीं दिला सकी। बोपारा मैच की अंतिम गेंद पर आउट हो गए और इसके साथ ही रंगपुर राइडर्स यह मुकाबला 9 रनों से हार गई। लक्ष्य का पीछा करने उतरी रंगपुर राइडर्स की शुरुआत बेहद ही खराब रही। टीम के ओपनर बल्लेबाज ब्रेंडन मैकुलम (2) रन और क्रिस गेल (16) रन बनाकर जल्द ही आउट हो गए। इसके बाद बल्लेबाजी करने आए विकेट कीपर बल्लेबाज मोहम्मद मिथुन भी 3 रन बनाकर रन आउट हो गए। इसके बाद फैज़ल महमूद भी ज्यादा देर तक पिच पर नहीं टिक सके और 6 रन बनाकर पवेलियन लौट गए।

बड़ी खबरें

टीम ने अपने चार महत्वपूर्ण विकेट 50 रन के अंदर ही खो दिए थे। ऐसे में बल्लेबाजी करने उतरे नहिदुल इस्लाम ने रवि बोपारा के साथ लंबी साझेदारी की और टीम को जीत की ओर लेकर गए। लेकिन अंतिम ओवर में जब टीम को 6 गेंदों में 15 रनों की जरूरत थी तो ये दोनों बल्लेबाज आउट हो गए और टीम 9 रन से ये मैच हार गई। इस हार के साथ ही रंगपुर राइडर्स पांचवे स्थान पर खिसक गई है तो वहीं खुलना टाइटंस टॉप पर अपना कब्जा जमा लिया है।

BPL T20 2017, Cricket Score, Rangpur Riders vs Khulna Titans :

-लास्ट ओवर में आकर नहिदुल इस्लाम 53 रन बनाकर हुए आउट। टीम को जीत के लिए 4 गेंदों में 14 रनों की जरूरत। रवि बोपारा पर टिकी सभी की नजरें। बोपारा इस समय 58 रन पर बल्लेबाजी कर रहे हैं।

-मैच काफी रोमांचक मोड़ पर आ चुका है। नहिदुल इस्लाम और रवि बोपारा शानदार बल्लेबाजी कर रहे हैं। रंगपुर राइडर्स अब जीत के लिए 13 गेंदों में 31 रन चाहिए।

-रवि बोपारा काफी संभलकर बल्लेबाजी कर रहे हैंं। जब तक बोपारा क्रीज पर मौजूद है तब तक टीम की उम्मीदें भी जिंदा है। टीम को अभी भी जीत के लिए 48 गेंदों में 84 रनों की जरूरत है।

-रंगपुर राइडर्स की मुसीबते बढ़ती हुई। टीम का स्कोर अभी 50 भी नहीं हुई है और टीम ने अपने चार महत्वपूर्ण विकेट खो दिए हैं। टीम को अभी भी जीत के लिए 74 गेंदों में 114 रनों की जरूरत है।

-ब्रेंडन मैकुलम के बाद क्रिस गेल भी लौटे पवेलियन। क्रिस ने 9 गेंदों में 16 रन बनाए। रंगपुर राइडर्स को इस मैच को जीतने के लिए 94 ओवर में 131 रनों की जरूरत है।

-159 रन का पीछा करने उतरी रंगपुर राइडर्स की शुरुआत बेहद ही खराब हुई है।  ब्रेंडन मैकुलम महज दो रन बनाकर आउट हो गए। क्रिस गेल और ब्रेंडन मैकुलम ने  मैदान पर पहली ओवर में महज चार रन ही जोड़े थे। ऐसे में अब टीम की नजरें क्रिस गेल की बल्लेबाजी पर होगी।

-खुलना टाइटंस ने 20 ओवर में आठ विकेट खोकर 158 रन बना लिए हैं। रंगपुर राइडर्स को इस मैच को जीतने के लिए 20 ओवर में 159 रनों की जरूरत है। 

–रंगपुर राइडर्स का पहले गेंदबाजी करने का फैसला सही साबित होता हुआ। खुलना टाइटंस का कोई  भी बल्लेबाज बड़ी पारी खेलने में कामयाब नहीं हो सका। कप्तान महमूदुल्लाह ने सबसे अधिक 59 रनों की पारी खेली।  18 ओवर के बाद खुलना टाइटंस ने 19 ओवर में सात विकेट खोकर 151 रन बना लिए हैं।

– रंगपुर राइडर्स ने टॉस जीतकर खुलना टाइटंस को बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया है। खुलना टाइटंस की शुरुआत अच्छी नहीं रही और टीम ने अपने दो विकेट जल्द ही गवा दिए। 8 ओवर के बाद खुलना टाइटंस ने तीन विकेट खोकर 54 रन बना लिए हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *