BPL 2017 T20, Cricket Score Online, Rangpur Riders vs Sylhet Sixers: Bangladesh Premier League 2017 Telecast here Rangpur Riders need 44 run in 4 over 5 wickets in hand – BPL 2017: ब्रेंडन मैकुलम और रवि बोपारा की शानदार पारी की बदौलत रंगपुर राइडर्स ने सिलहट सिक्सर्स को चार विकेट से हराया

BPL 2017: ब्रेंडन मैकुलम और रवि बोपारा की शानदार पारी की बदौलत रंगपुर राइडर्स ने दिन के पहले मैच में सिलहट सिक्सर्स को चार विकेट से हरा दिया है। चटगांव के जहूर अहमद चौधरी स्टेडियम में खेले गए इस मैच में रंगपुर राइडर्स को जीत के लिए 173 रनों की जरूरत थी जिसे उसने 19.4 ओवर में 6 विकेट खोकर हासिल कर लिया। रंगपुर राइडर्स की तरफ से ब्रेंडन मैकुलम ने 43 और रवि बोपारा ने तेजी के साथ 33 रनों की पारी खेली। इसके अलावा ज़ियाउर रहमान (33) और नहिदुल इस्लाम (14) रनों का अहम योगदान दिया।  इससे पहले सिलहट सिक्सर्स ने 5 विकेट के नुसकसान पर 173 रन बनाए थे। टीम के लिए बाबार आजम ने सबसे अधिक 54 रन बनाए।

इसके बाद साबीर रहमान ने भी उनका अच्छा साथ दिया और उन्होंने टीम के लिए 44 रन जोड़े।  रंगपुर राइडर्स के कप्तान मशरफे मोर्तजा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया था। प्वॉइंट्स टेबल में रंगपुर राइडर्स चौथे स्थान पर है।

बड़ी खबरें

इस मैच में नाजमुल इस्लाम ने रंगपुर राइडर्स की तरफ से सबसे अधिक 3 विकेट लिए। जबकि सिलहट सिक्सर्स के गेंदबाज सोहेल तनवीर ने अपने चार ओवर में 44 रन देकर सिर्फ एक विकेट हासिल किया।

BPL T20 2017, Highlights, Rangpur Riders vs Sylhet Sixers :

-ब्रेंडन मैकुलम और रवि बोपारा की शानदार पारी की बदौलत रंगपुर राइडर्स ने दिन के पहले मैच में सिलहट सिक्सर्स को चार विकेट से हरा दिया है। 

-चटगांव के जहूर अहमद चौधरी स्टेडियम में खेले गए इस मैच में रंगपुर राइडर्स को जीत के लिए 173 रनों की जरूरत थी जिसे उसने 19.4 ओवर में 6 विकेट खोकर हासिल कर लिया।

– रंगपुर राइडर्स की उम्मीदें एक बार फिर रवि बोपारा पर टिकी हुई है। 4 ओवर में 44 रन जीत के लिए चाहिए और उसके पास 5 विकेट है। रवि बोपारा इस समय 19 रन बनाकर खेल रहे हैं। रंगपुर राइडर्स को अगर यहां से मैच जीतना है तो बोपारा को आखिरी तक खेलना होगा।

-रंगपुर राइड ने आठ ओवर में दो विकेट खोकर 75 रन बना लिए हैं। ब्रेंडन मैकुलम दो चौके और दो छक्के की मदद से 25 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं। 

– ब्रेंडन मैकुलम, क्रिस गेल, जियाउर रहमान और रवि बोपारा पर अब इस टारगेट को चेस करने की जिम्मेदारी होगी। मोर्तजा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया था।

-सिलहट सिक्सर्स ने रंगपुर राइडर्स को 174 रनों की चुनौती दी है। सिलहट सिक्सर्स ने 5 विकेट के नुसकसान पर 173 रन बनाए।

-सिलहट सिक्सर्स को लगा एक और झटका। आंद्रे फ्लेचर 17 रन बनाकर हुए आउट। 8 ओवर के बाद टीम का स्कोर तीन विकेट के नुकसान पर 55 रन हो गया है। 

-आंद्रे फ्लेचर और बाबर आजाम ने संभाली सिलहट सिक्सर्स की पारी। शुरुआती झटको के बाद टीम ने 50 रन किए पूरे। 7 ओवर के बाद टीम का स्कोर दो विकेट के नुकसान पर 52 रन हो गया है।

सिलहट सिक्सर्स  को पहला झटका खेल के दूसरे ओवर में ही लग गया है। नाजमुल इस्लाम ने नूरुल हसन को 0 रन पर पवेलियन भेजा। 2 ओवर के बाद सिलहट सिक्सर्स का 1 विकेट के नुकसान पर 14 रन है।  

– रंगपुर राइडर्स के कप्तान मशरफे मोर्तजा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है। ब्रेंडन मैकुलम, क्रिस गेल, जियाउर रहमान और रवि बोपारा रंगपुर राइडर्स टीम में शामिल।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *