BPL 2017 T20, Live Cricket Score Online, Comilla Victorians vs Khulna Titans: Watch Bangladesh Premier League 2017 Live Telecast Streaming and Live Cricket Score here – BPL T20, Live Cricket Score: शोएब मलिक पर टिकी कोमिला विक्टोरियंस की नजरें, 5 ओवर में चाहिए 69 रन

बांग्लादेश प्रीमियर लीग में आज दिन का पहला मुकाबला खुलना टाइटंस 14 रनों से जीत गई है। कोमिला विक्टोरियंस के बल्लेबाज 20 ओवर के अंदर सात विकेट खोकर 160 रन ही बना पाए। खुलना टाइटंस के कप्तान महमुदुल्लाह ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया था। पहले बल्लेबाजी करते हुए खुलना ने विक्टोरियंस के सामने 175 रनों की चुनौती दी थी। जिसके बाद विक्टोरियंस के बल्लेबाज टीम को जीत दिलाने में असफल रहे। कोमिला विक्टोरियंस की तरफ से कप्तान तमीम इकबाल और शोएब मलिक ने 36-36 रनों की पारी खेली। लेकिन उनकी यह पारी टीम को जीत नहीं पहुंचा सकी। वहीं खुलना टाइटंस की ओर से अबू जयदे और बेनी हॉवेल ने दो-दो विकेट अपने नाम किए। इससे पहले खुलना की तरफ से नाजमुल हुसैन संतो ने 21 गेंदो में दमदार 37 रन बनाए थे। वह इस पारी को आगे नहीं ले जा पाए। लेकिन उन्होंने टीम को एक मजबूत स्कोर की तरफ अग्रसर जरूर कर दिया था।  बाकी के बल्लेबाज इस शुरुआत का कुछ खास फायदा नहीं उठा पाए। कार्लोस ब्रैथवेट ने अंत में जरूर कुछ अच्छे शॉट लगाकर टीम को एक सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाने का काम किया। लेकिन वो भी 12 गेंदों में 22 रन बनाकर आउट हो गए।

बड़ी खबरें

वहीं कोमिला विक्टोरियंस के गेंदबाज अल-अमीन हुसैन ने दो तो शोएब मलिक ने एक विकेट हासिल किया। कोमिला विक्टोरियंस के कप्तान तमीम इकबाल इस मैच को हारकर मायूस नहीं होंगे। क्योंकि वो अभी भी प्वॉइंट टेबलस में टॉप पर बरकरार है।

BPL T20 2017, Highlight, Comilla Victorians vs Khulna Titans :

-बांग्लादेश प्रीमियर लीग में आज दिन का पहला मुकाबला खुलना टाइटंस 14 रनों से जीत गई है।

-मुश्किल में फंसी कोमिला विक्टोरियंस की टीम। 5 ओवर में जीत के लिए बनाने हैं 69 रन। शोएब मलिक के अलावा कोई भी बल्लेबाज मैदान पर टिकने में सफल नहीं हुआ। अगर विक्टोरियंस को यहां इस मैच को जीतना है तो मलिक को आखिरी तक खेलना होगा। 

– कप्तान तमीम इकबाल 34 बनाकर खेल रहे हैं। कोमिला विक्टोरियंस को 69 गेंदों में 109 रनों की जरूरत है। ऐसे तमीम के पास कप्तानी पारी खेलने का मौका है।

-20 ओवर के बाद 174 रन बना पई खुलना टाइटंस की टीम। कोमिला विक्टोरियंस को इस मैच को जीतने के लिए 20 ओवर में 175 रन बनाने होंगे। विक्टोरियंस इस लक्ष्य को हासिल करन अपना प्रदर्शन बरकरार रखना चाहेगी। 

-अच्छी शुरुआत के बाद बुरी तरह लड़खड़ा गई खुलना टाइटंस की टीम। 10 ओवर में 87 रन बनाने के बाद सभी को उम्मीद थी कि टीम बड़े स्कोर की तरफ जाएगी, लेकिन ऐसा हुआ नहीं और पहली विकेट गिरने के बाद दूसरे बल्लेबाज भी जल्द ही पवेलियन लौट गए।

-नाजमुल हुसैन संतो ने 21 गेंदो में दमदार 37 रन बनाए। वह इस पारी को आगे नहीं ले जा पाए। लेकिन उन्होंने टीम को एक मजबूत स्कोर की तरफ अग्रसर जरूर कर दिया है। 10 ओवर के बाद खुलना टाइटंस ने एक विकेट खोकर 87 रन बना लिए हैं। 

-माइकल क्लिंगर और नाजमुल हुसैन संतो ने तेजी रन बनाते हुए खुलना टाइटंस अच्छी शुरुआत दी है। दोनों ने बिना कोई विकेट खोए ही 5 ओवर में 45 रन जड़ दिए हैं।

-खुलना टाइटंस के कप्तान महमुदुल्लाह ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया है। खुलना टाइटंस  की तरफ से  महमुदुल्लाह , अरिफुल हक़  और कार्लोस ब्रैथवेट जैसे खिलाड़ी टीम को अच्छी शुरुआत देने की कोशिश करेगी।

-इससे पहले भी खुलना टाइटन्स की जीत में कप्तान महमुदुल्लाह और कार्लोस ब्रैथवेट ने काफी अहम योगदान दिया था। इसके साथ मोहम्मद नबी और राशिद खान की शानदार गेंदबाजी भी टीम के लिए बेहद किफायदी साबित होते रहे हैं।

-यह मैच दोनों टीमों के लिए काफी अहम माना जा रहा है। कोमिला विक्टोरियंस इस समय 16 अंकों के साथ पहले स्थान पर है तो वहीं खुलना टाइटंस 13 अंकों के साथ मौजूद है।

-कोमिला विक्टोरियंस के कप्तान तमीम इकबाल ने कहा है कि उनकी टीम इस टूर्नामेंट में दमदार प्रदर्शन आगे भी जारी रखेगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *