Colin Munro hit half-century just 18 ball against West IndiesBay at Oval Mount Maunganui- VIDEO: नए साल में कॉलिन मुनरो की धमाकेदार शुरुआत, सिर्फ 18 गेंदों में जड़ दिया अर्धशतक

साल 2018 के पहले दिन ही न्यूजीलैंड के बल्लेबाज कॉलिन मुनरो एक आतिशी पारी खेलकर साल की शुरुआत की। हालांकि यह मैच बारिश की वजह से बिना किसी नतीजे का खत्म हो गया। न्यूजीलैंड और वेस्टइंडीज के बीच तीन टी-20 मैचों की सीरीज का दूसरे मैच में न्यूजीलैंड के बल्लेबाज कॉलिन मुनरो अपना शतक बनाने से चूक गए। बे ओवल मैदान पर खेले गए इस मैच में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी न्यूजीलैंड ने चार विकेट पर 102 रन बनाए थे। इस मैच में नौ ओवर तक ही गेंदबाजी हो सकी। इसके बाद आई बारिश के कारण मैच को रद्द कर दिया गया। न्यूजीलैंड के लिए सबसे अधिक 66 रन बनाने वाले कॉलिन मुनरो अपने तीासरे टी-20 शतक पूरा नहीं कर पाए। उन्होंने 18 गेंदों में अपना पचास पूरा किया और 23 गेंदों में 66 रन बनाकर नाबाद रहे। उन्होंने न्यूजीलैंड के लिए टी-20 में दूसरा सबसे तेज अर्धशतक लगाया है। इस मैच में न्यूजीलैंड ने हालांकि, पारी की शुरुआत खराब की। उसने 97 के कुल योग पर अपने चार बल्लेबाज गंवा दिए। टीम की ओर से आउट होने वाले चार बल्लेबाज मार्टिन गुप्टिल (2), मुनरो, ग्लेन फिलिप (10) और टॉम ब्रूस (3) रहे।

बड़ी खबरें

colin munro1 कॉलिन मुनरो। (फोटो सोर्स- क्रिकइंफो)

वेस्टइंडीज के लिए शेल्डन कोट्रेल, सैमुएल बद्री, केसरिक विलियम्स और एश्ले नर्स ने एक-एक विकेट लिया। तीन मैचों की इस सीरीज में न्यूजीलैंड ने 1-0 से बढ़त हासिल कर रखी है। 20 दिसम्बर को खेले गए पहले मैच में न्यूजीलैंड ने 47 रनों से जीत हासिल की थी।

दूसरा मैच बारिश के कारण परिणाम रहित रहने के तहत तीसरा मैच दोनों टीमों के बीच अहम होगा। जहां एक ओर वेस्टइंडीज इस मैच को जीतकर सीरीज ड्रॉ करना चाहेगा, वहीं न्यूजीलैंड की कोशिश सीरीज पर कब्जा जमाने की होगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *