Cricketer Irfan Pathan’s emotional appeal to social media users – इरफान पठान ने भावुक होकर की अपील, कहा- इस देश ने मुझे जरूरत से ज्‍यादा दिया है, क्‍या हम…

टीम इंडिया के तूफानी गेंदबाज रहे इरफान पठान ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से एक बेहद भावुक ट्वीट किया है। इरफान पठान ने अपने इस ट्वीट में लोगों से पूछा है कि क्या हम सोशल मीडिया के माध्यम से सिर्फ सकरात्मक बातें नहीं फैला सकते? दरअसल पिछले काफी समय से सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सिलसिला चल रहा है। खुद इरफान पठान को कई मौकों पर ट्रोल किया जा चुका है। इरफान ने गुरुवार को जो ट्वीट किया उसमें उन्होंने भावनात्मक बातें लिखी हैं। इरफान पठान ने लिखा कि इस देश ने मुझे और मुझ जैसे कइयों को इतना ज्यादा दिया है जितना हमने मांगा भी नहीं था। क्या हम सोशल मीडिया या फिर संचार के दूसरे माध्यमों से सिर्फ सकरात्मक बातें फैला सकते हैं? या फिर हमें इन चीजों से दूर ही रहना चाहिए। ये एक विचार है, बस ऐसे ही पूछ रहा हूं।

संबंधित खबरें

इरफान पठान के इस ट्वीट पर उनके फॉलोवर्स और फैंस ने भी अपनी प्रतिक्रियाएं दीं। लोगों ने लिखा कि, ‘हम ये कैसे मान सकते हैं कि लोग इस बात को समझें। नकरात्मक बातें और नफरत फैलाना इन दिनों ट्रेंड बन गया है। बेहतर होगा कि इससे दूर ही रहें।’ कुछ अन्य यूजर्स ने लिखा कि इरफान भाई आपकी ही तरह और भी दूसरी हस्तियों को इस चीज़ के लिए आगे आना पड़ेगा।

आपको बता दें कि वड़ोदरा के रहने वाले इरफान पठान चोट की वजह से फिलहाल क्रिकेट से दूर हैं। इरफान पठान का करियर संघर्षों से भरा रहा है। वो वडोदरा के छोटे- से घर में रहते थे और अपने भाई युसूफ पठान के साथ मस्जिद में क्रिकेट की प्रैक्टिस करते थे। मगर अब वो स्टार हैं। इरफान पठान को क्रिकेट करियर के दौरान उनके लुक्स का भी काफी फायदा मिला। चेहरे पर मासूमियत और घुंगराले लंबे बालों के साथ पठान स्टेडियम के अंदर और बाहर लड़कियों के दिल पर राज करते रहे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *