Cricketer Mohammad Shami trolled after posting picture of Shivalinga – मोहम्मद शमी ने पोस्ट की शिवलिंग की फोटो, लोग बोले- सुधर जा नहीं तो बर्बाद हो जाएगा

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी सोशल मीडिया में पर ट्रोल हो रहे हैं। लोग उन्हें अल्लाह द्वारा सबक सिखाने की बातें बोल रहे हैं। दरअसल हुआ ये कि मोहम्मद शमी ने अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट से सभी को नए साल की बधाई दी। शमी ने नए साल की बधाई देते हुए शिवलिंग की एक तस्वीर शेयर की। शमी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शिवलिंग की जो एक तस्वीर शेयर की है, वो फूलों से सजा हुआ है और वहां फूलों से हैप्पी न्यू ईयर 2018 लिखा है। शमी के इसी पोस्ट के बाद कुछ लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

संबंधित खबरें

मोहम्मद शमी को ट्रोल करने वाले ज्यादातर यूजर्स के प्रोफाइल को देख कर लगता है कि वह मुस्लिम धर्म से संबंध रखते हैं। ऐसे लोग शमी को लिख रहे हैं कि न्यू ईयर तुम्हें ही मुबारक हो। हम एक मुसलमान हैं और हमारा नया साल मुहर्रम से शुरू होता है। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि सुधर जा वर्ना बर्बाद हो जाएगा, अल्लाह तुझे कर देगा। एक अन्य मुस्लिम यूजर ने लिखा कि क्या हमारे नबी ने कभी किसी को नए साल की शुभाकामनाएं दी थीं।

आपको बता दें कि मोहम्मद शमी इस वक्त टीम इंडिया के साथ दक्षिण अफ्रीका में जहां 5 जनवरी से पहले टेस्ट मैच की शुरुआत होगी। क्रिकेट के जानकार इस दौरे को टीम का सबसे अहम दौरा मान रहे हैं, क्योंकि इसी से साबित होगा कि विराट एंड कंपनी में कितना दम है। तेज पिचों पर उसका प्रदर्शन और ताकत दोनों की परीक्षा दक्षिण अफ्रीका की तेज पिचों पर होगी। टीम इंडिया के पास टेस्ट और वनडे दोनों के लिए विशेषज्ञ खिलाड़ी हैं। इस सीरीज में टीम इंडिया 3 टेस्ट मैच खेलेगी। इसके अलावा दोनों टीमों के बीच 6 वनडे और 3 टी 20 मैच भी खेले जाएंगे। टेस्ट और वनडे के लिए 17 सदस्यीय टीम की घोषणा की जा चुकी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *