England And Australia Match Fans Fight Between Match Then Security Guard Comes Stadium – जब टेस्ट मैच के दौरान आपस में भिड़ गए फैंस, और फिर…

ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के तीसरे दिन स्टीवन स्मिथ ने शानदार शतक जड़कर अपनी टीम को मैच में वापस ला दिया है। इसी बीच मैच के दौरान खेल के पहले दिन कुछ ऐसा हुआ जिसे देख हर कोई हैरान रह गया। दरअसल, मैच देखने आए हुए फैंस किसी बात को लेकर आपस में झगड़ने लगे। अभी इस बात की जानकारी तो नहीं मिल पाई है कि ये लड़ाई आखिर क्यों हुई। लेकिन लड़ाई को बढ़ता देख सिक्युरिटी बीच-बचाव करने मौके पर पहुंच गई और मामले को शांत कराया। बता दें कि गाबा में इस समय इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच एशेज सीरीज का पहला मैच खेला जा रहा है। पहले मैच में इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया था। इंग्लैंड ने पहली पारी में 302 रन बनाए जबकि दूसरी पारी में वो भी 2 विकेट के नुकसान पर 22 रन बनाकर खेल रही है।

बड़ी खबरें

ऑस्ट्रेलिया के लिए स्टार्क और कमिंस ने तीन-तीन विकेट अपने नाम किए, जबकि स्पिनर लॉयन को भी दो विकेट मिले। वहीं ऑस्ट्रेलिया ने अपनी पहली पारी में 328 रन बनाए थे। जिसमें सबसे अधिक टीम के कप्तान स्टीव स्मिथ ने नाबाद 141 रन बनाए। स्मिथ ने अपने करियर का 21 वां शतक लगाकर ऐसा करने वाले पहले कप्तान भी बन गए हैं जिसने एशेज के पहले मैच में शतचक लगाया हो।

इसके साथ ही स्मिथ ने अपने नाम एक खास रिकॉर्ड दर्ज करा लिया है। स्मिथ सबसे तेज 21 शतक लगाने वाले दुनिया के तीसरे बल्लेबाज बन गए हैं। स्मिथ ने 21 शतक सिर्फ 105 पारियों में जड़े हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *