england wicketkipper batsman Ben Duckett stood down from a tour match in Perth- इंग्लैंड का यह क्रिकेटर हुआ बदनाम, सीनियर खिलाड़ी के साथ बहस के बाद उड़ेल दी शराब

इंग्लैंड की टीम एशेज सीरीज में अभी तक ऑस्ट्रेलिया के सामने कोई कमाल दिखाने में असफल ही साबित रही है। यही वजह रही है कि खेले गए पहले दो मैचों में उसे हार का सामना करना पड़ा है। ऐसे में इंग्लैंड टीम के लिए एक और बुरी खबर आ गई है। दरअसल, इंग्लैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज बेन डकेट पर्थ के एक बार में नशे की हालत में पाए गए। इतना ही नहीं उन पर अपने सीनियर्स के साथ बहस करने का और उनके ऊपर शराब फेंकने का आरोप भी लगाया गया है। जिसके बाद उन्हें निलंबित कर दिया गया है। एक रिपोर्ट के अनुसार, डकेट क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले जाने वाले दो दिवसीय मैच में इंग्लैंड की ओर से पारी की शुरुआत करने वाले थे। वेबसाइट के मुताबिक 23 साल के इस खिलाड़ी को इंग्लैंड लायंस के खिलाफ टीम में शामिल किया गया था, लेकिन शनिवार सुबह वह बाहर हो गए और अब उनके व्यवहार पर अनुशासनात्मक जांच की जाएगी।

बता दें कि अभ्यास मैच में इंग्लैंड लॉयंस की टीम की तरफ से खेलने वाले बेन डकेट से टीम को काफी उम्मीदें थी। रिपोर्ट्स की मानें तो गुरुवार देर रात पर्थ के एक बार में बेन डकेट ने ना सिर्फ अपने सीनियर्स खिलाड़ियों के साथ बहस की बल्कि उन्होंने उनके ऊपर शराब तक उड़ेल दी। ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि इंग्लैंड का कोई क्रिकेटर इस तरह के विवाद में फंसा हो।

ben इंग्लैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज बेन डकेट (फोटो सोर्स- क्रिकइंफो)

इससे पहले भी ब्रिस्टल में हुए घटना को लेकर बेन स्टोक्स और एलेक्स हेल्स को निलंबित कर दिया गया था। इसकी वजह से स्टोक्स एशेज सीरीज में हिस्सा नहीं ले पाए थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *