Film Director Vidhu Vinod Chopra Son’s Agni Chopra in trouble after abusing MCA selectors and Team Coach – विधु विनोद चोपड़ा के बेटे अग्नि की मुश्किलें बढ़ीं, कोच और चयनकर्ताओं को गाली देकर फंसे

मुंबई अंडर-19 क्रिकेट टीम के कप्तान अग्नि चोपड़ा की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं। खबर है कि उन्होंने टीम के कोच और बाकी चयनकर्ताओं को गाली दी, जिस पर मुंबई क्रिकेट एसोसिशएन (एमसीए) ने नाराजगी जताई है। बता दें कि अग्नि बेहतरीन खिलाड़ी और इस सीजन में टीम का नेतृत्व कर रहे हैं। खास बात यह है कि वह जाने-माने फिल्म निर्देशक विधु विनोद चोपड़ा के बेटे हैं। ‘मिड डे’ के मुताबिक, अग्नि ने टीम के मुख्य कोच सतीश सामंत और अन्य चयनकर्ताओं को गाली दी थी। अपने वरिष्ठों के लिए आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल अग्नि ने दोस्तों के साथ हुई बातचीत के दौरान किया था, जो बाद में लीक हो गई। अग्नि और उनके साथियों के बीच इस बातचीत के स्क्रीनशॉट्स खूब वायरल हुए थे। मीडिया के सामने जब ये आए, तो मामला एमसीए तक पहुंच गया। एमसीए अधिकारी ने इस बाबत नाराजगी जताई है और मामले में उच्च अधिकारियों से बात की है।

बड़ी खबरें

हालांकि, रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया कि पहले इस मामले पर एमसीए अधिकारियों के बीच चर्चा होगी। बाद में उस पर प्रबंधन समिति उस पर अंतिम फैसला लेगी। वहीं, एक एमसीए अधिकारी ने इस बारे में कहा, “चयनकर्ता और कोच अग्नि के इस बर्ताव से नाराज हैं। इस चीज की उम्मीद नहीं थी। चूंकि अग्नि के फॉर्म से बाहर रहने और अनफिट रहने के बाद भी चयनकर्ता और कोच उसका समर्थन करते थे। यह उनके लिए हैरान करने वाली बात है। उन्हें इस तरह गाली दिए जाने के पीछे कोई कारण भी नजर नहीं आ रहा है। चिट्ठी में चयनकर्ताओं ने एमसीए से उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की बात कही है।”

विधु विनोद चोपड़ा जाने-माने फिल्मकार हैं और उन्होंने मु्न्ना भाई और थ्री ईडियट्स सरीखी हिट फिल्में बनाई हैं। (फाइल फोटो)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *