Football Live Score, ISL 2017 Indian Super League Live Streaming at Star Sports Live, Kerala Blasters FC vs Jamshedpur FC Live Score Updates: Read Here – ISL 2017 Football Live Score, Kerala Blasters FC vs Jamshedpur FC Live Streaming

ISL 2017 Football Live Score: इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के चौथे सीजन में अपने पहले मैच में गोल रहित ड्रॉ खेलने वाली जमशेदपुर एफसी और केरला ब्लास्टर्स की टीमें आमने-सामने हैं। आईएसएल के पिछले सीजन में ब्लास्टर्स को फाइनल में पहुंचाने वाले कोच स्टीव कोपेल इस बार जमशेदपुर के साथ अपनी पुराने क्लब के सामने होंगे।

खिलाड़ियों के अलावा कोपेल के सहायक कोच इश्फाक अहमद भी अपनी पुरानी टीम के सामने खड़े होंगे। अहमद जमशेदपुर के तकनीकी स्टाफ से जुड़ने से पहले केरला ब्लास्टर्स के लिए खेल चुके हैं। कोपेल ने कहा कि उनकी टीम हर हाल में अंक हासिल करने उतरेगी। कोपेल ने कहा, “हम जीतने वाले हैं।” जमशेदपुर का यह घर से बाहर लगातार दूसरा मैच है। पहले मैच में दोनों टीमों ने गोलरहित ड्रॉ खेला था।

ISL 2017 Football Live Score, Kerala Blasters FC vs Jamshedpur FC Live Updates:

-कोपेल का मानना है कि उनकी टीम को परखने के लिए इस सीजन में ज्यादा फुटबाल नहीं खेली गई है, लेकिन इस मैच में कई सारे खिलाड़ी मैदान पर उतरेंगे, जिनमें बेर्बाटोव भी शामिल हैं जो पलक झपकते हुए मैच का रुख बदल सकते हैं।

संबंधित खबरें

-दिमिटार बेर्बाटोव स्ट्राइकर के पीछे खेल सकते हैं, जहां उन्होंने पिछले मैच में शानदार प्रदर्शन किया था। उन्होंने अकेले स्ट्राइकर के तौर पर शुरुआत की थी, लेकिन उन्हें फिर अच्छा समर्थन नहीं मिला था।

-केरला ब्लास्टर्स के मुख्य कोच रेने मेयुलेंस्टेन लीग के पहले मैच में एटीके के खिलाफ खेले गए गोलरहित ड्रॉ से निराश थे। उनकी टीम ने 10 शॉट लगाए थे जिनमें से सिर्फ पांच ही टारगेट पर गए थे। उन्होंने माना था कि अटैक के दौरान प्रयासों को सफल बनाने पर उन्होंने काम किया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *