Former Team India Coach Anil Kumble speaks on his Secret Whatsapp Group, says India can make History against South Africa – सीक्रेट व्‍हाट्सएप ग्रुप पर पहली बार बोले अनिल कुंबले, दक्षिण अफ्रीका में टीम इंडिया के प्रदर्शन पर दिया बड़ा बयान

टीम इंडिया के पूर्व कोच अनिल कुंबले ने अपने सीक्रेट व्हाट्सएप ग्रुप पर चुप्पी तोड़ी है। कुंबले ने इस ग्रुप को लेकर पत्रकारों से माफी भी मांगी है। जबकि, पांच जनवरी से दक्षिण अफ्रीका संग भारत के मुकाबले को लेकर उन्होंने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि भारतीय टीम के प्रदर्शन को लेकर वह आश्वस्त हैं। कोहली के शेर प्रोटियाज टीम को धूल चटा सकते हैं और वे इतिहास रच सकते हैं। कुंबले ने ये सारी बातें कर्नाटक में हुए एक कार्यक्रम के दौरान कही थीं। कुंबले को हाल ही में ‘कोच ऑफ द इयर’ का खिताब मिला है। यह सम्मान उन्होंने स्पोर्ट्स राइटर्स एसोसिएशन ऑफ बेंगलुरू (एसडब्ल्यूएबी) ने अपने वार्षिक समारोह में दिया है। कुंबले ने इस दौरान टीम के कप्तान विराट कोहली और बाकी सदस्यों की तारीफ की। उन्होंने कहा कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भारत इतिहास रच सकता है। टीम उससे भी आगे जा सकती है। मैं टीम को लेकर पूरी तरह से आश्वस्त हूं।”

संबंधित खबरें

पूर्व गेंदबाज ने इसके अलावा अपने सीक्रेट व्हाट्सएप ग्रुप पर पहली बार बात की, जो उन्होंने खुद ही बनाया था। यहां पर वे पत्रकारों को क्रिकेट जगत से जुड़ी जानकारियां मुहैया कराते थे। कुंबले ने इस बारे में कहा, “सभी पत्रकारों को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में शामिल न कर पाने के लिए उनसे माफी मांगता हूं।”

Anil Kumble, BCCI, Team India Head Coach, Vinod Rai, BCCI's COA chief Vinod Rai, Cricket News, Sports News, West Indies Tour of India, Anil Kumble Remain Head Coach of India till West Indies Tour अनिल कुंबले।(Photo: BCCI)

अंग्रेजी अखबार डीएनए में प्रकाशित रिपोर्ट में भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के एक अधिकारी (नाम न बताने की शर्त पर) के हवाले से कहा गया, “हमें बताया गया था कि कुंबले ने मीडिया के कुछ अपने विश्वसनीय दोस्तों के लिए एक व्हाट्सएप ग्रुप बनाया है। वह इस पर उनसे बात करते हैं। यहीं से उनके और बाकी वरिष्ठ खिलाड़ियों के बीच होने वाली बातें लीक होती हैं।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *