Glenn Maxwell hit half century against Adelaide Strikers at Adelaide Oval- आईपीएल के लिए किंग्स इलेवन पंजाब ने की थी अनदेखी, धमाकेदार पारी खेलकर फॉर्म में लौटे ग्लेन मैक्सवेल

आईपीएल की नीलामी से पहले सभी टीमों ने कुछ खिलाड़ियों को रिटेन कर लिया है। किंग्स इलेवन पंजाब की तरफ से कई मैच जिताऊ पारी खेलने वाले ग्लेन मैक्सवेल को पंजाब की टीम ने रिटेन नहीं किया। मैक्सवेल से ज्यादा भरोसा टीम मैनेजमेंट ने भारतीय स्पिनर अक्षर पटेल पर दिखाया और उन्हें रिटेन किया। आईपीएल के पिछले दो सीजन से मैक्सवेल का बल्ला अधिकतर समय खामोश ही रहा है, लेकिन किंग्स इलेवन पंजाब को इस बात की भी जानकारी है कि मैक्सवेल एक ऐसे बल्लेबाज हैं जो अगर फॉर्म में हों तो अकेले दम पर मैच का रुख पलट सकते हैं। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि नीलामी के दौरान टीम मैक्सवेल पर आरटीएम कार्ड का प्रयोग करती है या नहीं। हालांकि, बिग बैश लीग में काफी दिनों बाद आज मैक्सवेल का बल्ला जमकर चला है। ग्लेन मैक्सवेल ने एडिलेड स्ट्राइकर के खिलाफ 39 गेंदो में 60 रन जड़कर फॉर्म वापस पा लिया है।

संबंधित खबरें

Glenn Maxwell 1 किंग्स इलेवन पंजाब। (फोटो सोर्स- क्रिकइंफो)

मेलबर्न स्टार्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए ग्लेन मैक्सवेल(60) और मार्कस स्टोइनिस (39) की मदद से 6 विकेट खोकर 151 रन बनाए। इसके बाद एडिलेड स्ट्राइकर के कप्तान ट्रेविस हेड ने 53 रनों की कप्तानी पारी खेलकर टीम 19वें ओवर में ही जीत दिला दिया। मेलबर्न स्टार्स भले ही इस मैच को हार गई हो, लेकिन मैक्सवेल की धुआंधार पारी ने एक बार फिर उनके फैंस की उम्मीदों को बढ़ा दिया है।

बिग बैश लीग में अगर मैक्सवेल का बल्ला इसी तरह चलता रहा तो आईपीएल में उन पर भी फ्रेंचाइजी बड़ी बोली लगा सकती है। आईपीएल में मैक्सवेल दिल्ली डेयरडेविल्स, मुंबई इंडियंस और किंग्स इलेवन पंजाब की तरफ से खेल चुके हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *