Hardik Pandya’s Brother Krunal pandya get marry with pankhuri Sharma in December this year – इस खूबसूरत लड़की के साथ जुड़ने जा रहा है क्रिकेटर हार्दिक पांड्या का रिश्ता

इंडियन टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या के घर जल्द ही शहनाई बजेगी और बाराज जाएगी। पांड्या के घर से जिस दिन बारात जाएगी उसकी डेट भी आ चुकी है। बता दें कि पांड्या के घर 27 दिसंबर को शहनाई बजेगी और बारात जाएगी। यह बारात पांड्या के घर तो आएगी लेकिन पांड्या की नहीं होगी। आगे की स्लाइड में पढ़ें पांड्या के घर आखिर किसकी आएगी बारात। दरअसल हार्दिक पंड्या के भाई क्रुणाल शादी करने जा रहे हैं। हार्दिक की होने वाली भाभी पंखुड़ी शर्मा स्टाइल और ग्लैमर के मामले में किसी से कम नहीं हैं। इसी साल IPL 2017 में विनिंग ट्रॉफी के साथ उनकी फोटो वायरल हो गई थी। इसके बाद ही पंखुड़ी का पांड्या ब्रदर्स से कनेक्शन सुर्खियों में है।

आपको बता दें कि मुंबई की रहने वाली पंखुडी शर्मा फिल्म मार्केटिंग से जुड़ी हैं। उनकी क्रिकेटर क्रुणाल पंड्या से मुलाकात करीब 2 साल पहले एक पार्टी में हुई थी। पंखुड़ी क्रुणाल के एक फ्रेंड की कॉमन फ्रेंड हैं। उन्होंने ही दोनों की मुलाकात करवाई थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, क्रुणाल 27 दिसंबर को मुंबई के सांता क्रूज के एक फाइव स्टार होटल में शादी करने जा रहे हैं। बता दें कि इस सीजन में चोट की वजह से ऑलराउंडर क्रुणाल रणजी मैचों नहीं खेल पा रहे हैं। इसके साथ ही वह अपनी फिटनेस पर भी पूरा ध्यान दे रहे हैं।

बता दें कि गुरुवार को टीम इंडिया के तेज गंदबाज भुवनेश्वर कुमार भी अपनी दोस्त नुपुर के साथ सात फेरे ले रहे हैं। दीम के तेजतर्रार गेंदबाज रहे जहीर खान ने भी मंगलवार को फिल्म एक्ट्रेस सागरिका घाटगे के साथ गुरुवार को शादी कर ली। यो दोनों काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। सागरिका शाहरुख खान के साथ चक दे इंडिया फिल्म में नजर आ चुकी हैं। इस फिल्म में सागरिका ने एक हॉकी प्लेयर का किरदार निभाया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *