In shocking video, cricketer in Kerala dies on field from cardiac arrest – VIDEO: बीच मैदान क्रिकेटर की मौत, बॉलिंग करते वक्त पड़ा दिल का दौरा

केरला से एक बेहद दुखद खबर सामने आई है। यहां एक क्रिकेटर की बीच मैदान पर ही दिला का दौरा पड़ने से मौत हो गई। घटना केरल के कसारागोड की है। यहां पर एक लोकल अंडर आर्म क्रिकेट टूर्नामेंट चल रहा था। News 9 के मुताबिक इस टूर्नामेंट में एक मैच के दौरान 20 वर्षीय पद्मनाभ की मैच के बीच में ही मौत हो गई। बताया जाता है कि इस घटना की रिपोर्ट वहां के मनजेश्वरा पुलिस थाने में दर्ज करा दी गई है।

News 9 के फेसबुक पेज पर शेयर किये गए वीडियो में दिख रहा है कि पद्मनाभ गेंदबाजी के लिए तैयार हो रहे हैं। अंपायर के पास पहुंच कर वह गेंद फेंकने की तैयारी में हैं। तभी अचानक वह जमीन पर गिर पड़ते हैं। जमीन पर गिरते ही अंपायर और सारे खिलाड़ी उसकी मदद को आगे आते हैं। बताया जा रहा है कि पद्मनाभ को दिल का दौरा पड़ा था जिसके कारण उसने बीच मैदान ही दम तोड़ दिया।

संबंधित खबरें

आपको बता दें कि इसी तरह से साल 2015 में भी एक भारतीय क्रिकेटर की मौत हो गई थी। दरअसल बंगाली क्रिकेटर अंकी खेसरी फील्डींग के वक्त अपने साथी खिलाड़ी से टकरा गए थे। खेसरी गंभीर रूप से जख्मी हो गए जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। अस्पताल में दो साल लंबे इलाज के बाद आखिरकार अंकी ने दम तोड़ दिया। अंकी खेसरी ने बंगाल की अंडर 19 टीम की कप्तानी भी की थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *