Ind vs SA 1st Test Watch the reaction of virat kohli when South African skipper Faf du Plessis got out – डु प्‍लेसिस आउट हुए तो कोहली ने दिखाए तेवर, विराट के आउट होने पर ऐसा था दक्षिण अफ्रीकी कप्‍तान का रिएक्‍शन

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच इस वक्त तीन टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जा रही है। इसके तहत 5 जनवरी से पहला टेस्ट मैच खेला जा रहा है। मैच के पहले दिन यानी शुक्रवार को दक्षिण अफ्रीका की टीम पहली पारी में 286 रनों पर ऑल आउट हो गई। वहीं बाद में बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया की शुरुआत भी खराब रही। दिन का खेल खत्म होने तक भारतीय टीम ने तीन विकेट खोकर 28 रन बनाए। इस मैच के दौरान जब अफ्रीका के कप्तान फाफ डुप्लेसिस आउट हुए उस वक्त टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली काफी खुश नजर आए। मारे खुशी के कोहली ने पूरे मैदान में दौड़ लगा दी। वहीं जब कोहली आउट हुए तब डुप्लेसिस ने इस तरह की कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। बल्कि वह काफी शांत नजर आए। इतना ही नहीं पहले दिन का खेल खत्म होने के बाद डुप्लेसिस ने ट्वीट कर कहा कि कल उनके लिए काफी बड़ा दिन है। उनके द्वारा कोई भी तीखी प्रतिक्रिया नहीं दी गई। जिस पर ट्विटर पर यूजर्स ने उनकी काफी तारीफ की।

संबंधित खबरें

बता दें कि टेस्ट मैच के पहले दिन भारतीय टीम की शुरुआत काफी खराब रही। दिन का खेल खत्म होने तक भारतीय टीम ने तीन विकेट खोकर 28 रन बना लिए थे। सबसे पहले सलामी बल्लेबाज मुरली विजय महज एक रन बनाकर आउट हुए। फिर शिखर धवन भी 16 रन ही बना पाए। इसके बाद बल्लेबाजी करने आए कप्तान कोहली भी 5 रन बनाकर चलते बने। भारत ने 27 रन पर ही अपने तीन महत्वपूर्ण विकेट गवां दिए थे। दिन के खेल खत्म होने तक रोहित शर्मा (0) और चेतेश्वर पुजारा (5) रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं।

हालांकि, धवन ने पहले ही ओवर में दो चौके जड़कर भारत को अच्छी और तेज शुरुआत देने की कोशिश की थी। इससे पहले भारतीय तेज गेंदबाजों की बदौलत न्यूलैंड्स क्रिकेट मैदान पर खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के पहले दिन शुक्रवार को दक्षिण अफ्रीका की पहली पारी 286 रनों पर ऑल आउट हो गई। भारतीय गेंदबाजों ने लगातार विकेट लेकर दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाजों को बड़ी पारियां नहीं खेलने दीं। कप्तान फाफ डुप्लेसिस ने 62 रनों की पारी खेली।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *