Ind vs SA 2nd Test, India vs South Africa 2018 Match Score: Faf du Plessis bowled out by Ishant Sharma Magical Ball watch video- IND vs SA: फाफ डु प्‍लेसिस को चकमा देकर मिडल स्‍टंप ले उड़ी ईशांत शर्मा की गेंद, देखें वीडियो

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा को दूसरे टेस्ट मैच में टीम में जगह मिलने से क्रिकेट फैंस ज्यादा खुश नहीं हैं। कप्तान विराट कोहली ने भुवनेश्वर कुमार की जगह ईशांत शर्मा को दूसरे टेस्ट में शामिल किया है। विराट के इस फैसले से क्रिकेट के दिग्गज खासा नाराज नजर आ रहे हैं। मैच के पहले दिन ईशांत शर्मा गेंद से कुछ कमाल नहीं दिखा पाए। विराट को उम्मीद थी कि इस पिच पर ईशांत कुछ अलग करने में कामयाब रहेंगे। ईशांत शर्मा ने पहले दिन एबी डिविलयर्स को आउट किया तो वहीं दूसरे दिन फाफ डु प्‍लेसिस का विकेट अपने नाम किया। दूसरे दिन फाफ डु प्‍लेसिस अकेले ऐसे बल्लेबाज थे जो दक्षिण अफ्रीका को बड़े स्कोर तक पहुंचाने का काम कर सकते थे। ऐसे में प्लेसिस का विकेट लेना भारतीय गेंदबाजों के लिए बेहद जरूरी था। ईशांत शर्मा पारी के 113वें ओवर डालने आए, उस दौरान प्‍लेसिस 63 रन बनाकर खेल रहे थे।

ishant sharma ईशांत शर्मा। (फोटो सोर्स- क्रिकइंफो)

ईशांत शर्मा ने इसी ओवर में एक ऐसी गेंद डाली, जो प्‍लेसिस को चकमा देते हुए उनके बल्ले के नीचे से निकल गई। प्‍लेसिस 63 रन बनाकर बोल्ड हो गए, इसके बाद दक्षिण अफ्रीका की पूरी टीम 335 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाजों ने इस मैच में शानदार शुरुआत की थी, जिससे लग रहा था कि दक्षिण अफ्रीका भारत के सामने पहली पारी में बड़ा स्कोर खड़ा करने में कामयाब रहेगा।

पहले दिन के तीसरे सेशन और दूसरे दिन भारतीय गेंदबाजों ने मैच में वापसी की। भारतीय बल्लेबाज अगर यहां से अच्छी बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हैं तो भारत इस मैच को जीत भी सकता है। पहला मैच हारने के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली पर भी इस मैच को जीतने का दबाब है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *