Ind vs SA 2nd Test, India vs South Africa 2018 Match Score: Rabada dropped twice in two balls – Ind vs SA 2nd Test: एक के बाद एक, दो गेंदों पर भारतीय टीम ने छोड़े कैच, देखें वीडियो

Ind vs SA: भारत-साउथ अफ्रीका के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में टीम इंडिया ने मेजबान टीम को पहली पारी में 335 रन पर समेट दिया। इस दौरान भारतीय टीम से कई कैच छूटे लेकिन 104वें ओवर में तो उस वक्त हद ही हो गई, जब लगातार दो गेंदों पर कैच ड्रॉप हो गए। साउथ अफ्रीका 7 विकेट खोकर 289 रन बना चुका था। क्रीज पर मौजूद थे कगिसो रबाडा और फाफ डू प्लेसिस।

हुआ यूं कि 103.2 ओवर में रविचंद्रन अश्विन की गेंद पर विराट कोहली ने कगिसो रबाडा का कैच टपका दिया। गेंद उनकी हथेली को छूते हुए निकल गई। वहीं ठीक अगली गेंद पर रबाडा ने शॉट हवा में मारा और हार्दिक पांड्या इसे सही से कैरी नहीं कर सके। उस वक्त अश्विन की प्रतिक्रिया देखने लायक थी वहीं इससे पांड्या भी खासा नाराज दिखे।

संबंधित खबरें

बता दें कि दक्षिण अफ्रीका ने सुपरस्पोर्ट पार्क मैदान पर खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन रविवार को अपनी पहली पारी में 335 रन बनाए। इस मैच से टेस्ट क्रिकेट में पदार्पण करने वाले लुंगी नगिडी एक रन पर नाबाद लौटे। दक्षिण अफ्रीका की तरफ से सबसे ज्यादा 94 रन सलामी बल्लेबाज एडिन मार्कराम ने बनाए। वहीं हाशिम अमला ने 82 और कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने 63 रनों का योगदान दिया।

Bhuvneshwar Kumar with wife and ishant sharma

मेजबान टीम ने पहले दिन (शनिवार) का अंत छह विकेट के नुकसान पर 269 रनों के साथ किया था। दूसरे दिन प्लेसिस ने एक छोर संभाले रखा और टीम के स्कोर को 300 के पार पहुंचाया। इसमें उन्हें केशव महाराज (18) और कागिसो रबादा (11) का अच्छा साथ मिला। भारत की तरफ से रविचंद्रन अश्विन ने चार विकेट लिए। ईशांत शर्मा को तीन विकेट मिले जबकि मोहम्मद शमी को 1 सफलता मिली, जबकि दो बल्लेबाज रन आउट हुए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *