Ind vs SA 2nd Test, India vs South Africa 2018 Match Score: Virendra Sehwag tweet about lungi ngidi- Lungi dance karega ya lungi ko hamaare batsman dance karenge –

Ind vs SA: भारत-साउथ अफ्रीका के बीच सेंचुरियन में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में टीम इंडिया ने मेजबान टीम को पहली पारी में 335 रन पर समेट दिया है। इस मुकाबले के लिए साउथ ने दो नए खिलाड़ियों को शामिल किया है। टीम में 21 वर्षीय लुंगी नगीदी और तेज गेंदबाज डुआने ओलिवर को स्थान मिला है। नगीदी ने पिछले साल श्रीलंका के खिलाफ टी-20 मैच से अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर पदार्पण किया था। वहीं ये उनका पहला टेस्ट मैच है। हालांकि वनडे में डेब्यू बाकी है। पहले टेस्ट मैच में दिग्गज गेंदबाज डेल स्टेन चोटिल हो गए थे।

बता दें कि नगीदी ने 9 प्रथम श्रेणी मैचों की 17 पारियों में 31 शिकार किए हैं। इस दौरान उन्होंने 37 रन देकर 6 विकेट झटके। वहीं बात अगर 3 अंतर्राष्ट्रीय टी20 मैचों की करें तो इस गेंदबाज ने 6 बल्लेबाजों को पवेलियन की राह दिखाई है। अक्सर अपने बेबाक और मजाकिया ट्वीट को लेकर सुर्खियों में रहने वाले पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने लुंगी नगीदी को लेकर ट्वीट करते हुए लिखा है कि – लुंगी डांस करेगा या ‘लुंगी’ को हमारे बैट्समैंन डांस कराएंगे।

संबंधित खबरें

इसे फिलहाल 500 से भी ज्यादा बार रीट्वीट किया जा चुका है। वहीं 4500 से अधिक यूजर्स ने सहवाग के इस फनी ट्वीट को लाइक किया है। इसपर लोग जमकर मजे भी लेते दिख रहे हैं।

बता दें कि विराट कोहली (नाबाद 39) और मुरली विजय (नाबाद 31) ने भारत को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन रविवार को खराब शुरुआत के बाद संभाल लिया है। शुरुआती झटकों से उभरते हुए भारत ने दिन के दूसरे सत्र का खेल खत्म होने तक दो विकेट के नुकसान पर 80 रन बना लिए हैं।

भारत अभी भी दक्षिण अफ्रीका द्वारा पहली पारी में बनाए गए 335 रनों स्कोर के जबाव में पीछे है। पहली पारी खेलने उतरी भारत को मोर्ने मोर्कल ने अच्छी शुरुआत से वंचित रख दिया। उन्होंने 28 के कुल स्कोर पर ही अपने ही गेंद पर लोकेश राहुल (10) को लपक कर मेजबान टीम को पहली सफलता दिलाई। अगली ही गेंद पर चेतेश्वर पुजारा रन आउट होकर पवेलियन लौट लिए।

virendera sehwag and aarti

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *