Ind vs SA 2nd Test Live Cricket Score Streaming, India vs South Africa Live Score, Live Cricket Score Online, at Cricbuzz Live Cricket, Sony Ten 1 Live Score: Check them here – India vs South Africa 2nd Test Live Cricket Streaming, LIVE क्रिकेट स्कोर: यहां देखें दूसरे टेस्ट के आखिरी दिन का लाइव प्रसारण

India vs South Africa Live Cricket Streaming, Live Cricket Score (इंडिया वर्सेज साउथ अफ्रीका लाइव स्ट्रीमिंग): भारतीय क्रिकेट टीम ने सुपरस्पोर्ट पार्क मैदान पर दक्षिण अफ्रीका के साथ जारी दूसरे टेस्ट मैच के चौथे दिन मंगलवार का खेल खत्म होने तक 287 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए 35 रनों पर अपने तीन विकेट गंवा दिए हैं। भारतीय टीम अभी भी लक्ष्य से 252 रन दूर है जबकि उसे पांचवें दिन के करीब 90 ओवरों का सामना करना है। भारत के सात विकेट सुरक्षित हैं।

चौथे दिन स्टम्पस तक चेतेश्वर पुजारा (11) और पार्थिव पटेल (5) रनों पर नाबाद लौटे। पुजारा ने 40 गेंदों का सामना कर एक चौका लगाया है। मुश्किल विकेट पर भारत ने 26 रनों पर ही अपने तीन विकेट गंवा दिए थे। आउट होने वाले बल्लेबाजों में सलामी बल्लेबाज मुरली विजय (9) और लोकेश राहुल (4) तथा कप्तान विराट कोहली (5) शामिल हैं।

साउथ अफ्रीका और भारत के बीच दूसरे टेस्ट मैच का लाइव प्रसारण Sony Ten 1, Sony Ten 1 HD, Sony Ten 3 और Sony Ten 3 HD पर देखा जा सकता है। लाइव प्रसारण दोपहर 1 बजे से शुरू होगा। मैच की ऑनलाइन स्ट्रीमिंग SonyLIV App और इसकी वेबसाइट SonyLiv.com पर होगी। इसके अलावा, लाइव स्कोर, अपडेट्स और एनालिसिस के लिए jansatta.com के खेल सेक्शन पर आएं।

बड़ी खबरें

विजय को 11 के कुल योग पर कगीसो रबादा ने बोल्ड किया। विजय ने 25 गेंदों का सामना कर एक चौका लगाया। इसके बाद 16 के कुल योग पर लुंगी नगीदी ने केशव महाराज के हाथों राहुल को कैच कराकर भारत को दूसरा झटका दिया। राहुल ने 29 गेंदों का सामना किया। पहली पारी में शानदार शतक लगाकर भारत को मुश्किल से निकालने वाले कप्तान कोहली पांच रन बनाकर आउट हुए। उन्हें नगीदी ने पगबाधा आउट किया। कोहली ने 20 गेंदों पर एक चौका लगाया।

इससे पहले डीन एल्गर (61) और अब्राहम डिविलियर्स (80) की शतकीय साझेदारी के दम पर दक्षिण अफ्रीका भारत को 287 रनों का लक्ष्य दिया। दक्षिण अफ्रीका ने अपनी दूसरी पारी में 258 रन बनाए। एल्गर और डिविलियर्स के अलावा, मेजबान टीम के लिए कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने 48 रनों का अहम योगदान दिया। वर्नोन फिलेंडर ने भी 26 रन जोड़े। इस योगदान के साथ ही प्लेसिस ने टेस्ट क्रिकेट में अपने 3,000 रन पूरे कर लिए हैं।

इस पारी में भारत के लिए मोहम्मद शमी ने सबसे अधिक चार विकेट लिए, वहीं जसप्रीत बुमराह ने तीन विकेट हासिल किए। इशांत शर्मा को दो सफलता मिली है। अश्विन भी एक विकेट लेने में सफल रहे। तीन मैचों की सीरीज में भारत 0-1 से पीछे है। उसे केपटाउन में हुए पहले मैच में हार मिली थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *