IND vs SA south african cricketer Lungi Ngidi got emotional after taking wicket of virat kohli – IND vs SA: भारत के इस बल्‍लेबाज का विकेट पाकर रोने लगा दक्षिण अफ्रीकी गेंदबाज, देखें वीडियो

दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज लुंगी नगीदी भारत के साथ हो रहे टेस्ट मैच में उस वक्त रोने लगे जब उन्होंने इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली का विकेट लिया। नगीदी ने कोहली को मात्र पांच रनों पर ही आउट कर दिया। दक्षिण अफ्रीका के लिए विराट कोहली को जल्दी आउट करना काफी जरूरी था, क्योंकि कोहली ने पहली पारी में शानदार प्रदर्शन करते हुए 153 रन बनाए थे। भारतीय कप्तान का विकेट लेने के बाद नगीदी की आंखों में खुशी के कारण आंसू आ गए। उनके भावुक होने का एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में उनकी आंखों में आंसू साफ नजर आ रहे हैं।

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच हो रही तीन टेस्ट मैचों की सीरीज का दूसरा मैच सेंचुरियन के सुपरस्पोर्ट पार्क में खेला गया। इस मैच में भारत को हार 135 रनों से हार का सामना करना पड़ा। दूसरे टेस्ट मैच की पहली पारी में तो विराट कोहली के बल्ले से जमकर रन बरसे, लेकिन दूसरी पारी में वह महज 5 रन बनाकर आउट हो गए।

संबंधित खबरें

दूसरा टेस्ट मैच हारने के साथ ही भारत ने टेस्ट सीरीज भी गवां दी। इस मैच में भारत का कोई भी बल्लेबाज ज्यादा देर तक क्रीज पर टिक नहीं सका। भारत की ओर से सबसे ज्यादा रन रोहित शर्मा (47) ने बनाए। उसके बाद मोहम्मद शमी ने दूसरे नंबर पर सर्वाधिक 28 रन बनाए। पार्थिव पटेल और चेतेश्वर पुजारा को 19 रन पर ही पवेलियन लौटना पड़ा। दक्षिण अफ्रीका के लिए पदार्पण करने वाले नगिडी ने सर्वाधिक छह विकेट लिए। उन्होंने कोहली के अलावा केएल राहुल, हार्दिक पटेल, आर अश्विन, मोहम्मद शमी और जसप्रीत बुमराह का विकेट लिया। उनके अलावा कागिसो रबाडा ने भी 3 विकेट झटके। मेजबान टीम ने चौथी पारी में भारत के सामने 287 रनों का लक्ष्य रखा था जिसे भारतीय टीम हासिल नहीं कर पाई और 50.2 ओवरों में 151 रनों पर ही ढेर हो गई।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *