IND vs SA Watch the exclusive video of outstanding catch of hardik pandya – IND vs SA: शानदार कैच पकड़ने के बाद हार्दिक पंड्या ने किया अजीबोगरीब इशारा, देखें वीडियो

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में टीम इंडिया के ऑल-राउंडर क्रिकेटर हार्दिक पांड्या ने बेहद ही शानदार कैच लेकर सबको चौंका दिया। इस वक्त उनके इस कैच का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पांड्या के कैच से भी ज्यादा ध्यान देने वाली बात उनके द्वारा दिया गया अजीब सा रिएक्शन है। टीम इंडिया के इस ऑल-राउंडर क्रिकेटर ने हवा में उझल कर अफ्रीकन क्रिकेटर कागिसो रबादा का शानदार कैच लिया और उसके बाद उन्होंने बेहद ही अजीब सा इशारा किया। उनके रिएक्शन में कैच लेने की खुशी साफ दिखाई दे रही है। 34 गेंदों में 11 रन बनाकर रबाडा आउट हो गए और उनके रूप में दक्षिण अफ्रीका ने अपना 8वां विकेट गंवाया था।

इस वक्त दक्षिण अफ्रीका और भारत की क्रिकेट टीमों के बीच तीन टेस्ट मैचों की सीरीज का दूसरा मैच सेंचुरियन के सुपरस्पोर्ट पार्क मैदान में खेला जा रहा है। मैच के दूसरे दिन यानी रविवार को दक्षिण अफ्रीका ने अपनी पहली पारी में 335 रन बनाए। फिलहाल भारत अपनी पहली पारी खेल रहा है। सलामी जोड़ी के रूप में टीम इंडिया की ओर से मुरली विजय और केएल राहुल बल्लेबाजी कर रहे हैं। दक्षिण अफ्रीका की तरफ से सबसे ज्यादा 94 रन सलामी बल्लेबाज एडिन मार्कराम ने बनाए। उनके बाद हाशिम आमला ने सबसे ज्यादा 82 रन बनाए। कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने 63 रन बनाए।

संबंधित खबरें

बता दें कि दूसरे टेस्ट मैच के लिए टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की ओर से प्लेयिंग 11 में तीन बड़े बदलाव किए गए हैं। उन्होंने तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार की जगह ईशांत शर्मा को टीम में शामिल किया तो वहीं चोटिल विकेटकीपर रिद्धिमान साहा की जगह पार्थिव पटेल को मौका दिया गया। इसके अलावा तीसरा बड़ा बदलाव शिखर धवन की जगह केएल राहुल को चांस देकर किया गया। वहीं पहले टेस्ट मैच में टीम इंडिया का प्रदर्शन निराशाजनक था। गेंदबाजों ने तो शानदार प्रदर्शन किया था लेकिन भारतीय बल्लेबाजों ने दक्षिण अफ्रीका की टीम के सामने घुटने टेक दिए थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *